Menu
blogid : 319 postid : 1390583

किसी को कॉफी शॉप में तो किसी को शॉपिंग के दौरान, इन एक्ट्रेस को ऐसे मिली थी पहली फिल्म

Shilpi Singh

27 May, 2018

बॉलीवुड के आने के लिए लुक्स के अलावा भी आपके पास कई तरह के टेलेंट होना चाहिए जिसमें से आज के दौर में है फिट होना और साथ ही डांस आना। बॉलीवुड के कई सारे ऐसे सितारे है जो बिना किसी की मदद से खुद के दम पर बॉलीवुड में आए और अपनी एक खास पहचान बनाई है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि इन सितारो को उनका पहला ऑफर यूं ही चलते फिरते मिल गया था और देखते ही देखते वो दुनियाभर में अपनी छाप छोड़ने में  कामयाब हुए हैं। तो चलिए एक नजर उन सितारो पर जिन्हें बेहद आम तरीके से ऑफर मिले।

 

 

 

1. प्रीति ज़िंटा

 

 

बॉलीवुड की बबली गर्ल प्रीति जिंटा भले ही इश वक्त में बॉलीवुड से दूर हों, लकिन एक दौर में वो सबसे सुपरहिट एक्ट्रेस में गिनी जाती थी। आपको जानकर हैरानी होगी की प्रीति को पहला विज्ञापन का ऑफर उनके एक दोस्त की जन्मदिन पार्टी में मिला था। उन्हें देखते ही एक डायरेक्टर ने एड के लिए ऑडिशन देने को कहा, प्रीति ने ऑडिशन दिया और वो सेलेक्ट हो गई। इसके बाद वो रेगुलर कमर्शियल करने लगीं और बाद में उन्हें फ़िल्मों के ऑफ़र भी मिलने लगे। प्रीति ज़िंटा को लोग ‘लिरिल गर्ल’ के नाम से भी याद रखते हैं।

 

2. बिपाशा बासु

 

 

बंगाली ब्यूटी से अपना जलाव बिखेरने वाली बिपाशा बासु एक दौर में सफल एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती थी। वैसे बिपाशा आजकल फिटनेस को लेकर अलग अलग तरीके के काम करती हैं। बिपाशा बासु को कोलकाता के एक होटल में एक्टर अर्जुन रामपाल की वाइफ़ मेहर जेसिया ने देखा था। मेहर को बिपाशा में एक मॉडल बनने के सारे गुण नज़र आए और मेहर ने उन्हें इस फ़ील्ड में हाथ आजमाने को कहा। इसके बाद बिपाशा ने मॉडल से एक्ट्रेस तक का सफर तय किया।

 

3. कंगना रानौत

 

 

बॉलीवुड की क्वीन कंगना आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। कंगना वो सफलता हासलि की ह जो हर किसी के लिए एक सपना होता है। कंगना को शुरू से ही एक्टर बनना था और इसलिएप उन्होंने थिएटर में काम किया, कुछ दिनों के स्ट्रगल के बाद डायरेक्टर अनुराग बासु ने उन्हें एक कॉफ़ी शॉप में देखा और कंगना को ‘गैंगस्टर’ के ऑडिशन के लिए ले गए। तब से लेकर आजतक कंगना ने कई सारी हिट फिल्में दी है।

 

4. अनुष्का शर्मा

 

 

बॉलीवुड की रोजी यानि अनुष्का शर्मा आझ सफल एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं। अनुष्का ने एक्टिंग के अलावा निर्देशन में बी अच्छा का मकिया है। वैसे अनुष्का को पहली बार वेंडल रॉड्रिक्स ने मौक दिया था। वेंडल ने उन्हें बेंगलुरू में देखा जा जब वो वहां शॉपिग कर रही थी। यहां भी उनकी किस्मत ने साथ दिया और अनुष्का को शाहरुख खान के साथ ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से डेब्यू करने का मौका मिला और उसके बाद वो सफलता की ओर बढ़ी।…Next

 

Read More:

जल्द पर्दे पर वापसी करेगा ‘कौन बेनगा करोड़पति’, आ रहे हैं बिग बी

क्रिकेट के टाइगर सौरभ गांगुली पर बनेगी बायोपिक, प्रोड्यूसर होंगी एकता कपूर

अगले महीने सलमान टीवी पर लेकर आएंगे ’10 का दम’, जानें क्या होगा खास

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *