Menu
blogid : 319 postid : 1015

हॉटेस्ट वेजिटेरियन सेलिब्रिटी विद्या बालन

विद्या बालन आजकल कुछ ज्यादा ही हॉट होती जा रही हैं. पहले बैकलेस फोटो शूट, फिर रानी के साथ किस का किस्सा और अब जानवरों के लिए काम करने वाली संस्था पेटा द्वारा उन्हें सबसे सेक्सी होने का खिताब दे दिया गया है.


विद्या बालन जब इंडस्ट्री में आई थीं तब उन्होंने शुरुआती फिल्मों में बहुत सिंपल रोल्स किए थे पर इश्किया के बाद तो जैसे उन पर सेक्सी होने का भूत सवार हो गया है. इश्किया के बाद विद्या भी उन हिरोइनों की लिस्ट में शामिल हो गईं जो सेक्सी फोटो शूट देती हैं.


vidhya balanइस बार जानवरों के लिए काम करने वाली संस्था पेटा ने उन्हें सबसे हॉट वेजिटेरियन सेलिब्रिटी का खिताब जो दिया है. उन्होंने यह खिताब करीना कपूर, लारा दत्ता, मल्लिका सहरावत, अदिति गोवित्रीकर और अमृता राव को पीछे छोड़ कर हासिल किया है.


विद्या ने अपनी भारतीय खूबसूरती के दम पर जीरो साइज सुंदरियों के बीच बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है. वे अपनी इस उपलब्धि पर काफी खुश हैं कि वे सुंदर और स्वस्थ दोनों हैं. वे कहती हैं, वेज होने का प्रभाव आपके आसपास के लोगों पर भी पड़ता है. लोगों को जान कर हैरानी होगी कि हॉटेस्ट वेजिटेरियन सेलिब्रिटी टाइटिल के लिए इस मुकाबले में कांग्रेस सांसद शशि थरूर भी थे. शुरुआती दौर में शाहिद कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ लारा दत्ता और आर. माधवन विद्या से काफी आगे थे. विद्या आजकल लगातार अवार्ड जीत रही हैं. पिछले साल फिल्म इश्किया में अपने रोल के लिए अवार्ड में हैट्रिक भी बना चुकी हैं. फिल्म पा के लिए उन्हें बेहतरीन अभिनेत्री का अवार्ड मिल चुका है यह सभी जानते हैं.

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *