Menu
blogid : 319 postid : 3445

बुढ़ापे की दहलीज पर जवान है यह अदाकारा

वक्त की धाराओं के साथ जिंदगी चलने लगती है और उसमें कई बदलाव होते हैं पर कुछ लोग ऐसे होते हैं जो समय के अनुसार बदलने में विश्वास नहीं रखते हैं. जिंदगी को जीने का अंदाज, सबको घायल कर देने वाली अदाएं, लाखों दिलों को अपना दीवाना बनाना और सबसे खास बात कुछ अलग करके दिखाना, यह सब खासियत सिर्फ एक ही अदाकारा में हो सकती है वो हैं जीनत अमान.


zeenatजीनत अमान ने हिन्दी सिनेमा में बोल्ड सीन और ग्लैमरस स्टंट की शुरुआत की थी. जीनत अमान हमेशा से नए किरदार को निभाने की चुनौतियों को अपनाती थीं. अब समय ऐसा आया कि कहा जाने लगा कि पुरानी अभिनेत्रियों की जगह हिन्दी सिनेमा में ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं रही है. इसी बात को चुनौती देते हुए जीनत अमान फिर से फिल्मी पर्दे पर वापसी कर रही हैं. इस बार जीनत अमान एक ‘इंडो-पास गे फिल्म’ में नजर आएंगी. यह फिल्म 2010 में बनी विवादास्पद फिल्म ‘डन्नो वाय…ना जाने क्यों’ (Dunno Y… Na Jaane Kyon) का सीक्वल है. इस फिल्म में जीनत अमान एक पाकिस्तानी मां का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी. जीनत अमान ने एक बार फिर से अपने फिल्मी कॅरियर को चुनौती दी और ऐसी फिल्म में काम करने का फैसला लिया जो पहले भी विवादों में फंस चुकी थीं.


प्रेमिका को पिता के घर का दिया सहारा

Zeenat Aman in Gay movie


फिल्म ‘डन्नो वाय…ना जाने क्यों’ (Dunno Y… Na Jaane Kyon) भारतीय सिनेमा  की पहली ऐसी फिल्म है जिसमें एक्टर युवराज पाराशर और कपिल शर्मा के बीच गे किस दिखाया गया था. यह फिल्म रिलीज होते ही विवादों में फंस गई थी. इस फिल्म के बारे में जीनत ने अभी तक चुप्पी साध रखी है पर फिल्म के पहले पार्ट के राइटर और लीड एक्टर कपिल शर्मा ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि जीनत अमान इस फिल्म के सीक्वल में नजर आएंगी और इसमें वो ‘नाजनीन’ नाम की पाकिस्तानी महिला का किरदार निभाएंगी.



पत्नी की याद में हर दिन प्रेम पत्र लिख रहे हैं जनाब

Hot and Bold Zeenat Aman


वैसे जीनत अमान को हमेशा से अलग कुछ कर गुजरने की चाह रही है. कुछ समय पहले मीडिया में खबर थी कि जीनत अमान 60 वर्ष की उम्र में शादी करने जा रही हैं जिस खबर को उन्होंने सच बताया पर अपने होने वाले जीवन साथी के नाम का खुलासा नहीं किया था. जीनत अमान की जिंदगी में 70 के दशक में कुछ ऐसे बेहतरीन पल आए जब उन्हें तकरीबन हर फिल्मी गैर फिल्मी मैगजीन के कवर पेज पर देखा जाता था. फिल्मी सफलता के साथ-साथ ज़ीनत का सामना विवादों से भी हुआ. कई फिल्मों में बोल्ड सीन देने के कारण उनकी फिल्म इंडस्ट्री में काफी आलोचना हुई थी. जीनत ने बी.आर. चोपड़ा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘इंसाफ का तराजू’ में काफी बोल्ड सीन्स दिए थे जिसके चलते यह फ़िल्म विवादों का हिस्सा रही थी. इस फिल्म में राज बब्बर, पद्मिनी कोल्हापुरी ने भी काम किया था. फ़िल्म ‘सत्यम शिवम सुन्दरम’ भी जीनत अमान के लिए खास  फिल्म रही है.


प्रेमी हंसों का यह जोड़ा एक-दूसरे के काफी करीब है !

मिर्जा गालिब से इनकी दीवानगी लोगों के सिर चढ़ी !


Tags: hot and bold zeenat aman, zeenat aman movies, gay movies in  bollywood, zeenat aman latest movies, gay movies, जीनत अमान, bollywood actresses,  जीनत अमान की फिल्में, हॉट जीनत अमान



Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *