Menu
blogid : 319 postid : 1377687

ट्विंकल की मां को ‘गे’ लगते थे अक्षय कुमार, कुछ ऐसी थी इनकी लव स्टोरी

सुपरस्टार रहे राजेश खन्ना की बेटी एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं। ‌ट्विंकल अपना बर्थडे पिता राजेश खन्ना के साथ ही शेयर करती हैं क्योंकि आज ही के दिन उनके पिता राजेश खन्ना का भी जन्म हुआ था। वैसे तो ट्विंकल खन्ना ने अपने करियर में सिर्फ 14 फिल्में ही की हैं लेकिन वह अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब रही हैं। आपको बता दें कि ट्विंकल खन्ना न सिर्फ एक अच्छी अभिनेत्री हैं बल्कि वो अब एक लेखिका हैं और साथ ही इंटीरियर डिजाइनर भी हैं। तो चलिए जानते हैं आखिर कैसे शुरु हुई थी उनकी और खिलाड़ी अक्षय कुमार की लव स्टोरी।


cover



बरसात के लिए मिला था बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड



barsaat_



ट्विंकल ने साल 1995 में फिल्म ‘बरसात’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था। लोगों को लगा कि बॉलीवुड के ओक नई सुपरस्टार मिल गई, लेकिन ट्विंकल का करियर उसके बाद बेहद निराशाजनक रहा।


14 फिल्में हुए सुपरफ्लॉप



twinkle



ट्विंकल ने ‘बरसात’ की सफलता के बाद, 14 फिल्में साइन की थी, लेकिन ‌इनमें से एक ही हिट हो पाई। उन्होंने साल 2001 में अपनी आखिरी फिल्म ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ की थी और वह भी फ्लॉप ही रही थी। इसके बाद ट्विंकल ने एक्टर अक्षय कुमार से शादी कर ली और बॉलीवुड से विदाई ले ली थी।


पहली मुलाकात में ट्विंकल पर फिदा हुए अक्षय



aky




अक्षय और ट्विंकल की पहली मुलाकात मुंबई में फिल्मफेयर मैगजीन के शूट के दौरान हुई थी। उस दौरान अक्षय कुमार को पहली नजर वला प्यार ट्विंकल से हुआ था। अक्षय कुमर ने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में इस बात का जिक्र भी किया है. मैगजीन शूट के बाद अक्षय और ट्विंकल की फिल्म ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ की शूटिंग शुरू हुई और इसी बीच दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया।



फिल्म फ्लॉप होने के बाद अक्षय से की शादी



mela



एक इंटरव्यू में ट्विंकल ने बताया था कि जब उन्होंने अक्षय को डेट करना शुरू किया तब वह एक लंबे रिलेशनशिप से बाहर निकली थीं और किसी के साथ कुछ दिनों के लिए इन्जॉय करना चाहती थीं, लेकिन उन्हें अक्षय का साथ बेहद पंसद आने लगा। जब अक्षय ने ट्विंकल को शादी के लिए प्रपोज किया था तब ट्विंकल की फिल्म ‘मेला’ आने वाली थी। ट्विंकल ने अक्षय से कहा था कि अगर फिल्म फ्लॉप हुई तो वह उनसे शादी कर लेंगी। फिल्म फ्लॉप हो गई और उन्होंने अक्षय को हां कह दिया

अक्षय को गे समझती थी डिंपल



akshay-twinkle-




इस शादी को घरवालों की मंजूरी इतनी आसानी से नहीं मिली, जब ट्विंकल की मां डिंपल को इस बात पता चला कि और फिर उनके किसी दोस्त ने कहा कि अक्षय गे हैं तो डिंपल ने इस शादी के लिए ट्विंकल को साफ इंकार कर दिया। बाद में डिंपल ने अक्षय के सामने शर्त रखी थी कि दोनों को एक साल तक साथ रहना पड़ेगा। इसके बाद ट्विंकल और अक्षय एक साल तक साथ रहे और फिर दोनों की शादी हुई। आज दोनों की शादी को 16 साल हो चुके हैं।…Next




Read More:

कभी इस एक्ट्रेस के लिए धड़कता था गोविंदा का दिल, इस वजह से अधूरी रह गई लव स्टोरी

अनुष्का से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक, आर्मी परिवार से आती हैं ये एक्ट्रेस

अनुष्का से लेकर ऐश्वर्या तक, दुल्हन बनने के बाद कहर ढा रही थीं ये 5 एक्ट्रेस



Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *