Menu
blogid : 319 postid : 1370354

राखी सावंत ने टीवी पर की थी शादी, ऐसी है ‘कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन’ की कहानी

राखी सावंत का जन्म 25 नवंबर 1978 को मुंबई में हुआ था। राखी सावंत का नाम नीरू सावंत हैं, लेकिन  के बाद उन्होंने नाम बदलकर राखी सावंत कर लिया। उनके पिता का नाम सावंत है, जो वोर्ली पुलिस थाने में कॉन्स्टेबल थे। उनकी माँ का नाम जय सावंत हैं। वह फ़िल्म निर्देशक राकेश सावंत व पूर्व अभिनेत्री उषा सावंत की बहन है। सावंत ने विले पार्ले में स्थित गोकिलाबाई हाई स्कुल में पढ़ाई की व आगे चलकर मीठीबाई कॉलेज में दाखिला लिया।


cover rakhi


‘अग्निचक्र’ से की थी करियर की शुरुआत


Rakhi-Sawant-with-her-mother



राखी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत ‘अग्निचक्र’ से की, उन्होंने अपने शुरूआती करियर में कई लो बजट फिल्मों में छोटे-मोटे रोल और डांस किया। वर्ष 2003 में राखी ने फिल्म ‘चुरा लिया है तुमने’ में एक आइटम सांग किया। सावंत बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में छोटे-छोटे करते हुए नजर आ चुकी है। लेकिन उन्हें अभी तक कोई भी फिल्म बतौर अभिनेत्री नहीं मिली। साल 2005 में वह एक वीडियो एल्बम ‘परदेशिया’ में भी नजर आ चुकी हैं।


मीका और राखी का मशहूर ‘किस’


rakhi nmika



राखी सावंत पहली बार विवादों के घेरे में वर्ष 2006 में तब आई थी, जब उन्हें गायक मीका सिंह ने उन्हें भरी महफ़िल में उन्हें किस कर दिया था। जिसके बाद राखी हंगामा भी काटा था। हालांकि अब दोनों में सारे मदभेद दूर हो गए हैं और दोनों खुद को एक दूसरे का दोस्त बताते हैं।


राखी ने टीवी पर रचाया था स्वयंवर


rakhi_sawant-elesh



राखी उस वक्त एक बार फिर चर्चा में आई थी जब उन्होंने अपना शो राखी का स्वयंवर लांच किया।  इस शो के जरिये उन्होंने कैनेडियन इलेश परुजनवाला का चुनाव अपने भावी पति के रूप में किया था। जैसा की सब जानते हैं कि राखी अपनी बात पर कितना टिकती है, वैसे ही कुछ इलेश के साथ हुआ। राखी ने इलेश को चुना जरूर लेकिन दिर्फ़ कुछ महीने के लिए, उसके बाद राखी ने उन्हें भी अलविदा कह दिया।

पूर्व प्रेमी अभिषेक अवस्थी से टूटा रिश्ता


-rakhi-sawant-abhishek


टीवी एक्टर अभिषेक अवस्थी को आज भी लोग राखी सावंत के साथ उनकी रिलेशनशिप के लिए जानते हैं। राखी और अभिषेक डांस रिएलिटी शो नच बलिए का हिस्सा भी रहे थे। हालांकि अब दोनों अलग हो गए हैं और खबरे हैं कि अभिषेक ने अंकिता के साथ अपना नया सफऱ शुरु किया है।


पीएम को लेकर खूब चर्चाएं बटोरी


Rakhi-Sawant


राखी विवादों की क्वीन हैं उन्होंने पीएम मोदी के डिजाइनर कपड़े पहनकर खूब चर्चाएं बटोरी थी। साथ ही मीडिया में एक बार खबरें आई कि, उन्होंने सपने में देखा की पीएम मोदी उन्हें कैबिनेट मिनिस्टर बनाना चाहते हैं। इतना ही नहीं राखी अपनी राजनेतिक पार्टी भी खड़ी कर चुकी हैं, हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।



राखी का हुआ था एमएमएस वायरल


Rakhi_Sawant_


राखी सावंत का नाम जहां आता है वहां कोई न कोई कॉन्ट्रोवर्सी आ ही जाती है। कभी उनके बोल्ड बयान तो कभी उनकी बोल्ड तस्वीरें उन्हें हमेशा ही सुर्खियों में रखती हैं। दरअसल, इंटरटनेट पर राखी का एक एमएमएस वायरल हुआ था जिसमें वो ड्रेस बदलती नज़र आ रही हैं। हालांकि राखी ने इन सब बातों से साफ इंकार किया है। उनका कहना है कि इस वीडियो में वह नहीं हैं। वहीं वीडियो के सोर्स के बारे में भी अभी तक कुछ साफ नहीं हो पाया है।…Next

Read More:

आमिर से लेकर करण सिंह ग्रोवर तक, तलाक के बाद भी सिंगल हैं इन स्टार्स की वाइफ

20 साल में बनकर तैयार हुई थी ये फिल्म, रिलीज के समय निर्देशक समेत दो हीरो और हीरोइन नहीं थे दुनिया में

स्कूल के दिनों में ड्रग्स लेते थे रणबीर! संजय दत्त समेत ये 5 सितारें भी रहे हैं ड्रग्स के आदी

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *