Menu
blogid : 319 postid : 1398242

राधिका आप्टे ने साउथ सुपरस्टार को क्यों मारा था थप्पड़ और कैसे ऑफर होने लगी थीं एडल्ट फिल्में, जानें रोचक किस्से

Rizwan Noor Khan

7 Sep, 2020

बॉलीवुड की खूबसूरत टैलेंटेड अभिनेत्री राधिका आप्टे ने सिनेमा में अपना अलग मुकाम कायम किया है। फिल्मों में हर तरह के किरदार निभाने में महारत रखने वाली राधिका आम जिंदगी में भी बेबाक और तेजतर्रार मानी जाती हैं। एक बार उन्होंने साउथ फिल्म की शूटिंग के वक्त जाने माने अभिनेता को थप्पड़ जड़ दिया था। राधिक आप्टे की जिंदगी कई रोचक किस्सों से भरी हुई है। उनके जन्मदिन के मौके पर जानते हैं कुछ दिलचस्प बातें।

पहली बार मुंबई ने नहीं अपनाया
तमिलनाडु के वेल्लोर में 7 सितंबर 1985 को चिकित्सक दंपत्ति के घर जन्मी राधिका आप्टे ने थिएटर से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। यहां से वह फिल्मों में काम करने के लिए मुंबई पहुंचीं। यहां उन्हें अच्छा अनुभव नहीं मिला और वह वापस पुणे लौट आईं। 2005 में आई फिल्म वाह लाइफ हो तो ऐसी में उन्हें छोटी सी भूमिका मिल गई। इसके बाद
2009 में मराठी फिल्म घो माला असला हवा में काम करने का मौका मिल गया। इस फिल्म में उनके काम को खूब सराहना हासिल हुई।

शुरुआत में छोटे रोल मिलते थे
राधिका आप्टे के करियर की शुरुआती फिल्मों में छोटे रोल मिलते थे। 2011 में आई फिल्म शोर इन द सिटी से उन्हें लोग थोड़ा थोड़ा जानने लगे थे। हालांकि, इससे पहले 2010 में उनकी दो फिल्में रक्त चरित्र और रक्त चरित्र 2 रिलीज हो चुकी थीं। इस दौरान राधिका आप्टे ने फिल्म द वेटिंग रूम और आई एम में भी काम किया। इन फिल्मों में उनके अभिनय को पहचान हासिल हुई और वह धीरे धीरे स्थापित अभिनेत्री बन गईं।

4 दर्जन से ज्यादा फिल्में कीं
राधिका आप्टे ने हिंदी, मराठी, तमिल, तेलुगू बंगाली समेत कई भाषाओं में अ​ब तक 4 दर्जन से ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं। जबकि, दर्जनभर नाटक, 5 से ज्यादा शॉर्ट फिल्में भी की हैं। उनकी सबसे ज्यादा पसंद की गई फिल्मों में पैडमैन, पार्चड, मांझी द माउंटेन मैन, बदलापुर, अंधाधुंध को जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल हुई। बंगाली शार्ट फिल्म अहल्या की सफलता ने राधिका के करियर को और मजबूत बना दिया।

साउथ स्टार को थप्पड़ जड़ा
नेहा धूपिया के टॉक शो में राधिका आप्टे ने कास्टिंग काउच को लेकर पूछे गए सवाल पर एक किस्सा शेयर किया था। राधिका ने बताया कि एक तमिल फिल्म की शूटिंग के दौरान वहां के जाने माने अभिनेता ने अचानक उनके पैर में गुदगुदी करनी शुरू कर दी तो उन्होंने एक जोरदार ​थप्पड़ अभिनेता को जड़ दिया था। उन्होंने बताया कि वह उस अभिनेता से पहले कभी नहीं मिली थीं और उसे जानती भी नहीं थीं। अभिनेता की हरकत ने उनके अंदर गुस्सा भर दिया था।

एडल्ट फिल्मों के लिए आने लगे फोन
राधिका आप्टे ने एक अन्य इंटरव्यू में बताया था कि अहल्या और बदलापुर में न्यूड सीन देने के बाद से उन्हें एडल्ट कॉमेडी फिल्में करने के लिए फोन आने लगे थे। राधिका ने बताया कि फोन करने वाले कहते थे कि आपने अहल्या और बदलापुर में अच्छा काम किया है इसलिए सेक्स कॉमेडी फिल्में करने में कोई गुरेज नहीं होगा। राधिका ने उन्होंने ऐसे लोगों के फोन तक उठाने बात भी करनी छोड़ दी थी।…NEXT

 

 

Read More : 

मसीहा बने सोनू सूद- जरूरतमंदों को घर, नौकरी, स्मार्टफोन और भैंस दिला रहे

सुशांत सिंह राजपूत के खाते से निकाले गए 15 करोड़ रुपये, रिया और उनके भाई पर शक

सुशांत की एक और फैन ने जान दी, एक महीने में 4 टीनएजर्स ने लगाई फांसी

सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल को मिली फिल्म, फिल्म में बनेंगे सुशांत

लगातार 500 कुश्तियां जीतने वाले दारा सिंह के इश्क और किंगकांग की मूछें उखाड़ने के किस्से

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *