Menu
blogid : 319 postid : 1394026

‘पवित्र रिश्ता’ से रातों रात स्टार बनी थीं अंकिता लोखंडे, ‘मणिकर्णिका’ से बॉलीवुड में कर रही हैं डेब्यू

‘मणिकर्णिका’ ने बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही अंकिता लोखंडे का आज 34वां जन्मदिन है। अंकिता फिल्मों में आने से हले टीवी का जाना माना चेहरा रह चुकी हैं और छोटे पर्दे की सबसे पंसदीदा बहू भी रह चुकीं हैं। अंकिता कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ से धमाका करने वाले ही और खास बात है कि इस फिल्म का ट्रेलर कल ही लॉन्च किया गया है। ऐसे में आज उनके जन्मदिन पर चलिए जानते हैं उनके बारे में कुछ खास बातें।

Shilpi Singh
Shilpi Singh 19 Dec, 2018

 

 

बचपन से ही था एक्टिंग का शौक

 

 

19 दिसंबर 1984 को मध्य प्रदेश के इंदौर में जन्मी अंकिता लोखंडे अपने माता-पिता की सबसे बड़ी बेटी हैं। अंकिता लोखंडे को बचपन से ही एक्टिंग का शौक रहा है। ग्रैजुएशन करने के बाद अभिनय का शौक अंकिता लोखंडे को मुंबई खींच लाया। 2006 में टैलेंट हंट रियलिटी शो जी सिनेमास्टर से अंकिता लोखंडे पहली बार टीवी पर नजर आई। जल्द ही अंकिता लोखंडे एकता कपूर की नजरों में आ गई।

 

एकता कपूर ने दिया बड़ा ब्रेक

 

 

एकता कपूर ने उन्हें पवित्र रिश्ता सीरियल में कास्ट किया। इस सीरियल में अंकिता ने दोहरी भूमिका निभाई। 5 साल तक अंकिता लोखंडे इस सीरियल का हिस्सा रहीं और यहीं से उन्हें असली पहचान मिली। अंकिता लोखंडे इसके अलावा झलक दिखला जा, कॉमेडी सर्कस और कुछ दूसरे सीरियल्स में दिख चुकी हैं।

 

मणिकर्णिका में निभाया झलकारी बाई का किरदार

 

 

अंकिता लोखंडे जनवरी में रिलीज होने जा रही फिल्म मणिकर्णिका के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में अंकिता लोखंडे झलकारी बाई की भूमिका में नजर आने वाली हैं। फिल्म के ट्रेलर में भी अंकिता लोखंडे के अभिनय की क्रिटिक्स तारीफ कर रहे हैं। वैसे, संजय लीला भंसाली ने फिल्म पद्मावत के लिए भी अंकिता लोखंडे को अप्रोच किया था, लेकिन उन्होंने किसी कारणवश यह फिल्म करने से मना कर दिया।

 

सुशांत सिंह राजपूत के साथ 6 साल रिलेशन में रही

 

 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो अंकिता लोखंडे तकरीबन 6 साल तक बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशन में रह चुकी हैं। अंकिता लोखंडे की मुलाकात सुशांत सिंह राजपूत से पवित्र रिश्ता के सेट पर ही हुई थी। सुशांत इस सीरियल का अहम हिस्सा थे। 2016 में अंकिता और सुशांत का ब्रेकअप हो गया था और तब से दोनों अलग हैं।

 

एक्स बॉयफ्रेंड ने की तारीफ

 

 

अब वह कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका से बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं। फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज हो चुका है और लोगों को काफी पंसद भी आ रहा है। फिल्म में अंकिता झलकारीबाई का रोल निभा रही हैं। फिल्म मणिकर्णिका 25 जनवरी 2019 को रिलीज हो रही है। ट्रेलर के रिलीज होने से पहले अंकिता के लुक की झलक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। उनके लुक को देखकर सुशांत सिंह राजपूत ने भी तारीफ की है।…Next

 

Read More:

कभी चॉकलेटी हीरो जैसे दिखते थे बाहुबली के ‘भल्लालदेव’, एक आंख से नहीं देख पाते हैं राणा दग्गुबाती

दीपिका और प्रियंका ही नहीं, इन सेलिब्रिटीज ने भी दो तरीकों से रचाई है अपनी शादी

ईशा अंबानी और कपिल शर्मा समेत इन 5 सितारों ने भी 2 दिनों में रचाई शादी

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *