Menu
blogid : 319 postid : 1391849

मलाइका ने अरबाज को किया था शादी के लिए प्रपोज, करोड़ों में है फीस

बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्‍ड ‘मुन्‍नी’ यानि अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा आज अपना 43वां जन्‍मदिन मना रही हैं। मलाइका का ‘छैय्या-छैय्या’ डांस आज भी लोगों को याद है। मलाइका लोगों के दिलों में राज करती हैं और उनकी फिटनेस भी लोगों को उनका दीवाना बनाती है। ऐसे में चलिए जानते हैं आखिर कैसे मलाइका बनी आइटन क्वीन।

Shilpi Singh
Shilpi Singh 23 Aug, 2018

 

 

 

मर्चेट नेवी में थे मलाइका के पिता

 

मलाइका का जन्म 23 अगस्त 1973 को मुंबई में हुआ था, उनकी मां जॉयस पॉलीकार्प मलयाली हैं और पिता अनिल अरोड़ा मूल रुप से पंजाबी हैं। मलाइका के पिता अनिल अरोड़ा मर्चेट नेवी में थे, मलाइका पर पंजाबी और मलयाली दोनों संस्कृतियों का मिला-जुला प्रभाव है। मलाइका की स्कूली शिक्षा चेंबूर के स्वामी विवेकानंद इंटरनेशनल हाईस्कूल में हुई। मलाइका एक छोटी बहन अमृता अरोड़ा भी हैं और वो भी बॉलीवुड में काम कर चुकी हैं।

 

एम टीवी में बतौर वीजे हुई थी शुरूआत

 

 

मलाइका जब कॉलेज में पढ़ रही थीं, तभी उन्होंने एम टीवी में वीजे के लिए ऑडिशन दिया था। भारत में यह एम टीवी का शुरुआती दौर था और उसी दौरान मलाइका को यहां बतौर वीजे काम करने का मौका मिला। एम टीवी के लिए वीजे सायरस भरुचा के साथ मलाइका एंकरिंग करने लगीं। सायरस के साथ मलाइका की जोड़ी लोकप्रिय हुई। ‘लव लाइन’ व ‘स्टाइल चेक’ प्रोग्राम के जरिये मलाइका घर-घर में मशहूर हो गई।

 

एंकरिंग के बाद चुनी मॉडलिंग की राह

 

 

एम टीवी के लिए मलाइका ने एंकरिंग की और उसके बाद उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा। मॉडलिंग में भी उनका सिक्का चला और उन्हें 1998 की फिल्‍म ‘दिल से’ के आइटम नंबर ‘चल छैय्या- छैय्या’ में काम करने का मौका मिला। इस गाने ने मलाइका को रातों-रात सुपरस्टार डांसर का दर्जा दे दिया।

 

शूटिंग के दौरान अरबाज पर आया दिल

 

 

मॉडलिंग के दौरान की उनकी मुलाकात अरबाज खान से हुई, मुलाकात ने इन दोनों के बीच दोस्ती और फिर प्यार का सिलसिला बनाया। दोनों का 4 साल साल तक अफेयर चला, उसके बाद खुद मलाइका ने अरबाज को शादी के लिए प्रपोज किया था। 21 दिसंबर 1998 को दोनों की शादी हुई थी।

 

शो की शूटिंग के दौरान आई थीं दूरियां

 

 

दोनों के बीच मनमुटाव की खबरें तब शुरू हुईं, जब रिएलिटी शो ‘पावर कपल्स’ से मलाइका अचानक गायब हो गईं। हालांकि, दोनों ने इन बातों का खंडन किया, लेकिन साल 2016 में दोनों ने तलाक की अर्जी लगाई और पिछले साल दोनों का तलाक हो गया। बता दें इस कपल का एक बेटा अरहान भी है।

 

टीवी शो करती हैं जज

 

 

मलाइका न केवल फिल्म बल्कि टीवी का भी एक जाना माना चेहरा है। मलाइका ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ में बतौर जज कई सालों से काम कर रही हैं। मीडिया रिर्पोट के मुताबिक मलाइका इस शो के लिए 1 करोड़ फीस लेती हैं। हालांकि, मलाइका आइटम नंबर की कितनी फीस लेती हैं इसकी जानकारी नहीं।…Next

 

Read More:

51 साल के अरबाज खान जल्द करेंगे दूसरी शादी! 2017 में हुआ था मलाइका से तलाक

हीरो बनने से पहले वेटर का काम करते थे रणदीप हुड्डा, इस एक्ट्रेस के साथ था अफेयर

रणवीर-दीपिका ही नहीं, ये 6 मशहूर सितारे भी भारत के बाहर कर चुके हैं शादी

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *