Menu
blogid : 319 postid : 1387665

11 महीने में टूट गई थी पहली शादी, फिर सेट पर मिला नया हमसफर

हितेन तेजवानी टीवी की दुनिया के मशहूर एक्‍टर हैं। कुछ दिनों पहले वो ‘बिग बॉस-11’ में नजर आए थे। असल जिंदगी में शांत, गंभीर और शर्मीले स्‍वभाव के हितेन दर्शकों को बीच काफी मशहूर हैं। हितेन ने टीवी एक्‍ट्रेस गौरी प्रधान से शादी की है। गौरी को ‘कुटुम्‍ब’ और ‘क्‍योंकि सास भी कभी बहू थी’ सीरियल के जरिए पॉपुलैरिटी हासिल हुई। दिलचस्‍प है कि इन दोनों ही शो में हितेन ही उनके अपोजिट कास्‍ट किए गए थे। वैसे, हितेन और गौरी की लव स्‍टोरी भी कम दिलचस्‍प नहीं है।


cover


6 महीने तक नहीं की एक दूसरे से बात


article-201625517004861248000


दोनों की पहली मुलाकात किसी टीवी शो के सेट पर नहीं बल्कि हैदराबाद एयरपोर्ट पर हुई थी। दोनों ने ‘कुटुम्‍ब से पहले एक साबुन के टीवी एड में साथ काम किया था। पहली मुलाकात के बाद दोनों ने करीब 6 महीने एक-दूसरे से बात नहीं की। गौरी के मुताबिक, हितेन तब बहुत चुलबुली शख्‍स‍ियत वाले इंसान थे।


कुटुम्‍ब शो में काम करते थे


hiten-gauri


शो ‘कुटुम्‍ब’ की शूटिंग के दौरान दोनों में थोड़ी बहुत बातचीत होने लगी, महीनों तक दोनों के बीच काम के अलावा कोई और बातचीत नहीं होती थी। उन दिनों हितने लोगों को अपने जोक्स सुनाकर हंसाते थे, एक दिन गौरी हितेन के जोक्स पर हंस पड़ी और इसी तरह दोनों की बातचीत बढ़ने लगी।


पहली शादी टूट चुकी थी


1507195437_hiten-tejwani-gauri-pradhan



बातें अब मुलाकातों में बदलने लगीं, दोनों साथ बाहर कॉफी-चाय के बहाने मिलने लगे। ऐसे में एक दिन हितेन ने गौरी को शादी के लिए प्रोपोज कर दिया। हितेन की इससे पहले एक दफा शादी हो चुकी थी। अच्‍छी बात यह थी कि हितेन गौरी को अपनी पिछली शादी के बारे में सबकुछ पहले ही बता चुके थे।


2001 में हुआ हितेन का तलाक


hiten-gauri-759



2001 में हितेन ने अपनी पहली वाइफ से तलाक ले लिया था और अपनी फेल शादी का ब्लेम भी हितेन ने अपने ऊपर ले लिया था। हितेन का कहना था कि वो अपनी पत्नी को टाइम नहीं दे पाते थे और यही वजह बनी उनके तलाक की। खबरों की मानें तो हितेन अपनी पहली पत्नी के संपर्क में नहीं हैं।



2003 में की गौरी से शादी


1380535031-hiten-tejwani-gouri-pradhan-1038x530


गौरी को भी हितेन अब अच्‍छे लगने लगे थे। उनका प्‍यार भी परवान पर था। लिहाजा गौरी ने शादी का प्रस्‍ताव स्‍वीकार कर लिया। दोनों ने मई 2003 में गौरी के होमटाउन पुणे में शादी कर ली। इसके बाद दोनों हनीमून मनाने बैंकॉक पहुंचे। दोनों एक्‍टर्स ने ‘कुटुम्‍ब’ के अलावा ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ में साथ में लीड रोल प्‍ले किया। इसके अलावा यह जोड़ी ‘नच बलिए’ के दूसरे सीजन में भी नजर आई। साल 2009 में इनके घर जुड़वा बच्‍चों का जन्‍म हुआ। हितेन-गौरी के बेटे का नाम नवान है और बेटी का नाम कात्या।…Next



Read More:

माइकल जैक्सन से श्रीदेवी तक, इन सितारों ने बाथरूम में ली आखिरी सांस

दुबई के इस आलीशान होटल में रुकी थीं श्रीदेवी, इतना है एक रात का किराया

श्रीदेवी को यूं ही नहीं कहा जाता था लेडी अमिताभ, सफलता से विवाद तक दोनों में कॉमन हैं ये बातें

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *