Menu
blogid : 319 postid : 1394066

कभी नीलम के लिए धड़कता था सुपरस्टार गोविंदा का दिल, इस वजह से नहीं हो सकी शादी

Shilpi Singh

21 Dec, 2018

90 के दशक के सुपरहिट हीरो रहे गोविंदा जितनी अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते है, उससे कहीं ज्यादा वह अपने डांस के लिए जाने जाते थे। गोविंदा के डांस के आज भी लाखोंं लोग दीवाने हैं, आज भले ही गोविंदा को बॉलीवुड ने किनारे कर दिया हो और उनकी फिल्मों का मज़ाक बनाया जाता हो लेकिन एक ज़माना था जब लोग उनके साथ काम करने का सपना देखा करते थे। गोविंदा ने अपने जमाने के लगभग हर हिरोइन के साथ काम किया है, लेकिन ये बात बहुत कम लोग जानते हैं कि गोविंदा को अपनी जोड़ी नीलम के साथ सबसे अच्छी लगती थी।गोविंदा उन्हें अपना हमसफर बनाने के लिए भी तैयार थे,लेकिन यह रिश्ता बड़े पर्दे तक ही सीमित रह पाया। आज गोविंदा के जन्मदिन पर  आइए जानते है आखिर ऐसा क्या हुआ जो अधूरा रह गया गोविंदा और नीलम का प्यार।

 

 

फिल्मी कॅरियर की शुरुआत फिल्म ‘इल्जाम’ से की थी

 

gg3

 

गोविंदा ने 1986 में अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत फिल्म ‘इल्जाम’ से की थी। यह फिल्म उस साल की पांचवीं सबसे बड़ी हिट फिल्म थी और इस फिल्म में गोविंदा की हिरोइन थी नीलम। दोनोंं की जोड़ी को दर्शोंकोंं ने खूब पंसद किया,  देखते ही देखते दोनों की जोड़ी बॉलीवुड़ की पंसदीदा जोड़ी बन गई।

 

लगभग दर्जनों फिल्मों के ऑफर मिले

 

gg

 

जोड़ी हिट होते ही दोनों को साथ में लगभग दर्जनों फिल्मों के ऑफर मिलने लग गए। अब इसे इत्तेफाक ही कहेंगे कि दोनों ने इन सभी फिल्मों के लिए हामी भी भर दी। एक साथ इतना समय बिताने की वजह से गोविंदा और नीलम अब एक दूसरे के बेहद करीब आ चुके थे।

 

गोविंदा चाहते थए नीलम उन्ही के साथ काम करे

 

ghh

 

गोविंदा और नीलम दोनों का करियर अच्छा चल जा रहा था, गोविंदा नीलम को लेकर बहुत संवेदनशील हो गए थे।सेट पर वह अक्सर नीलम के आस पास रहते थे, लोगों की मानें तो गोविंदा-नीलम अपने प्यार को लेकर बहुत गंभीर थे। नीलम का किसी और हीरो के साथ काम करना भी गोविंदा को पसंंद नहीं था।

 

इस वजह से अलग हुए गोविंदा और नीलम

 

gg1

 

दोनों ने अभी इस रिश्ते को कुछ नाम भी नहीं दिया कि तभी गोविंदा के लिए शादी का रिश्ता लेकर आ पहुंची उनकी मां। दरअसल गोविंदा की मां को डायरेक्टर अनिल सिंह की पत्नी की बहन सुनिता पंसद थी।उन्होंने गोविंदा को ये फरमान दे दिया कि, वह उसी से शादी करें। गोविंदा ने मां की बात को नहीं टाला और सब कुछ छोड़कर सुनिता से शादी कर ली।

 

सालों तक छुपा कर रखी शादी

 

gsh

 

हालांकि लोगों को इस शादी की खबर तब मिली जब गोविंदा एक बेटी के पिता बने, गोविंदा के कॅरियर पर इस शादी का प्रभाव ना पड़े इसलिए दोनों की इस शादी को एक साल तक छुपा कर रखा गया था।…Next

 

Read More:

कभी चॉकलेटी हीरो जैसे दिखते थे बाहुबली के ‘भल्लालदेव’, एक आंख से नहीं देख पाते हैं राणा दग्गुबाती

दीपिका और प्रियंका ही नहीं, इन सेलिब्रिटीज ने भी दो तरीकों से रचाई है अपनी शादी

ईशा अंबानी और कपिल शर्मा समेत इन 5 सितारों ने भी 2 दिनों में रचाई शादी

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *