Menu
blogid : 319 postid : 1390407

एक फिल्म की इतनी फीस लेती हैं सनी लियोनी, जानें कितने करोड़ की है इनकी संपत्ति

बॉलीवुड की हॉट और बिदांस एक्ट्रेस में से एक सनी लियोनी ने अपने काम से लोगों के दिलों में जगह बना ली है। सनी पहली बार बिग बॉस में नजर आई थीं, इसके बाद उन्हें डायरेक्टर महेश भट्ट ने अपनी फिल्म से बॉलीवुड में लॉन्च किया। एक्ट्रेस सनी लियोनी हाल ही में एक बच्ची को गोद लेकर चर्चा में आई हैं। सनी आज अपना 37 वां जन्मदिन मना रही है, ऐसे में चलिए जानते हैं आखिर कितनी है सनी की संपत्ति और कैसे पड़ा उनका नाम सनी।

Shilpi Singh
Shilpi Singh 13 May, 2018

 

 

 

मां की मौत के बाद गई कनाड़ा

 

 

सनी लियोन का असली नाम करणजीत वोहरा है, एक इंटरव्यू में सनी ने बताया था कि वो बचपन में लड़कों की तरह रहती थी। उनके ज्यादातर दोस्त लड़के ही थे और वो उनके साथ हॉकी खेला करती थीं। 2008 में अचानक उनकी मां की मौत हो गई, तब पूरा परिवार कनाड़ा चला गया।

 

कनाड़ा जाकर बेकरी में किया था काम

 

 

सनी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि एडल्ट फिल्मों को चुनना उनके लिए आसान नहीं था, कनाड़ा जाकर उनका सपना नर्स बनने का था। नर्स बनने की पढ़ाई से पहले सनी ने जर्मन बेकरी में काम भी किया था।

 

कैसे पड़ा नाम सनी लियोनी

 

 

एडल्ट फिल्मों में जाने से पहले जब सनी पेंटहाउस मैगजीन के लिए अपना न्यूड फोटोशूट करवा रही थीं, उस समय उनका नाम करनजीत कौर वोहरा था। डायरेक्टर ने कहा ‘ये नाम इन फोटोज के साथ तो बिल्कुल सूट नहीं कर रहा, कोई और नाम रख लो।  ऐसे में सनी को अपना भाई संदीप याद आया जिसे प्यार से ‘सनी’ बुलाते थे और इस तरह करणजीत ने तुरंत अपना नाम सनी रख लिया और अब सवाल उठता है कि लियोनी कहां से आया फिर? एक इटालियन डायरेक्टर थे ‘सार्जिओ लियोनी’, उनके नाम से सरनेम ‘लियोनी’ को सनी ने अपने नाम के साथ जोड़ लिया क्योंकि सनी उस डायरेक्टर से बेहद प्रभावित थीं।

 

फिल्मों के आइटम नंबर में आती हैं नजर

 

 

सनी लियोनी वैसे तो बहुत कम फिल्में करती हैं, उनकी फिल्में बहुत सुपरहिट भी नहीं होती हैं। लेकिन वे अक्सर किसी फिल्म के आइटम नंबर में जरूर नजर आती हैं। शाहरुख के साथ सनी रईस में आइटम नंबर करती हुई दिखाई दी थीं। वहीं, फिल्म ‘बादशाहो’ में ‘पिया मोरे’ गाने पर आइटम नंबर करती हुई दिखाई देंगी।

 

टीवी में भी नजर आती हैं सनी

 

 

 एक्टिंग के अलावा सनी कई वर्षों से एमटीवी पर आने वाले मशहूर शो ‘स्पलिट्सविला’ में भी होस्ट के रूप में नजर आती हैं। फिल्में, विज्ञापन, रियलिटी शो, आइटम नंबर्स की कमाई से सनी की प्रॉपर्टी अच्छी खासी हो गई है।

 

सनी की संपत्ति 87 करोड़ रुपये की है

 

 

सनी 2011 में ‘बिग बॉस’ में नजर आई थीं. उसके बाद महेश भट्ट ने उन्हें फिल्म ‘जिस्म’ में कास्ट किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी हर फिल्म के 4 करोड़ रुपये लेती हैं, उनकी संपत्ति 87 करोड़ रुपये की है। सनी शादियों में 30 मिनट से कम की स्टेज परफॉर्मेंस के लिए 23 लाख रुपये लेती हैं। गौरतलब है कि एक्टर्स-एक्‍ट्रेस की परफॉर्मेंस 10 मिनट से लेकर 1 घंटे के बीच होती है।

 

तीन बच्चों की मां हैं सनी

 

 

सनी ने साल 2011 में डेनियल वेबर से शादी की थी, शादी से पहले दोनों तीन साल तक रिलेशनशिप में रहे थे। सनी लियोनी ने एक बच्ची को गोद लिया है, जिसका नाम उन्होंने निशा कौर वेबर रखा है। वहीं, सनी सेरोगेसी की मदद से इसी साल दो जुड़वा बच्चों की मां बनी हैं।…Next

 

 

Read more:

‘वेज नॉन वेज’ शू स्टोर के मालिक हैं सोनम के पति आनंद, बास्केटबॉल गेम के हैं शौकिन

इस एक्ट्रेस की बहन के साथ बिंदू दारा सिंह ने लिए थे सात फेरे, फिक्सिंग के लग चुके हैं आरोप

कभी टीवी पर इन 5 एक्ट्रेस के होते थे चर्चे, अब छोटे पर्दे से हुईं गायब

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *