Menu
blogid : 319 postid : 1395103

Box Office पर ‘गली बॉय’ का चला जादू, अब तक तोड़ चुकी है इतने रिकॉर्ड

Shilpi Singh

19 Feb, 2019

वेलेटांइन डे के दिन रिलीज हुई रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की ‘गली बॉय’ ने तीन दिन में ही 50 करोड़ की कमाई करके लोगों के दिल पर अपनी छाप छोड़ दी है। जोया अख्तर के निर्देशन में बनीं ‘गली बॉय’ उनकी अब तक की सबसे सफल फिल्म मानी जा रही है। फैंस के अलावा क्रिटिक्स को भी जोया की ‘गली बॉय’ खूब आई है। बता दें कि फिल्म ने रिलीज से पहले ही अच्छा करोबार कर लिया था। फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ही आठ करोड़ का बिजनेस कर लिया था। वहीं फिल्म रिलीज से पहले ही इसे ट्रेड एनालिस्ट हिट करार दे चुके थे। वेलेंटाइन डे पर रिलीज हुई ‘गली बॉय’ ने देशभर में प्री-बुकिंग करके कुल 8 करोड़ रुपये कमाए। फिल्म की कमाई का आकंड़ा बॉक्स ऑफिस पर तेजी से आगे बढ़ रहा है। पांचवें दिन फिल्म की कमाई ने 75 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

 

 

एक नया बेंच मार्क है गली बॉय

 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के आकंड़े शेयर करते हुए इसे एक नया बेंच मार्क बताया है। तरण आदर्श ने लिखा कि संडे तक की फिल्म 72.45 करोड़ रुपये है और कल ये फिल्म 75 करोड़ का आकंड़ा पार करने में कामयाब हो गई होगी।

 

इस हफ्ते 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी

 

 

बता दें कि ‘गली बॉय’ जोया अख्तर के करियर की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म होगी। जोया की फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ ने 76.88 करोड़ का कारोबार किया था वहीं फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ ने ऑल ओवर 90.27 करोड़ की कमाई की थी। वहीं ‘गली बॉय’ पांच दिनों में ही इन आंकड़ों को तोड़ आगे बढ़ रही है। इस फिल्म की बढ़त देख यह अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फिल्म इस हफ्ते 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी।

 

आलिया भट्ट की सबसे बड़ी ओपनर

 

 

आलिया भट्ट की गली बॉय सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है। फिल्म ने पहले दिन ही 19.40 करोड़ रुपए की कमाई की। अभी तक आलिया की किसी भी फिल्म ने इतनी बड़ी कमाई नहीं की थी। चाहे वह राजी हो या फिर बद्रीनाथ की दुल्हनिया, राजी ने पहले दिन 7.53 करोड़ कमाए थे, वहीं 2017 में आई उनकी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया ने 12.25 करोड़ रुपए कमाए थे।

 

जोया अख्तर की सबसे बड़ी ओपनर

 

 

जोया अख्तर ने गली बॉय का निर्देशन किया है, ये उनकी निर्देशित फिल्मों में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। इससे पहले जोया की फिल्म दिल धड़कने दो सफल हुई थी। जिसने साढ़े 10 करोड़ रुपए की कमाई की थी, उनकी फिल्म जिंदगी न मिलेगी दोबारा ने पहले दिन 7.5 करोड़ कमाए थे।

 

रणवीर की लगातार तीसरी हिट

 

 

रणवीर सिंह ने एक और रिकॉर्ड बना लिया है, उन्होंने गली बॉय के रूप में लगातार तीसरी हिट दी है। इससे पहले उनकी फिल्म सिंबा बड़ी हिट हुई। सिंबा ने कुल 240.22 करोड़ रुपए की कमाई की। पिछले साल की शुरुआत में आई उनकी फिल्म पद्मावत ने 300.26 करोड़ रुपए कमाए थे। गली बॉय को भी शुरुआत में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और लगा है फिल्म 100 करोड़ तक आसानी से जाएगी।…Next

 

Read More:

आशिकी के बाद राहुल रॉय को 60 फिल्मों के ऑफर आए थे एक साथ, इन एक्ट्रेस से जुड़ा था नाम

जल्द टीवी पर गामा पहलवान की कहानी लेकर आएंगे सलमान, सोहेल खान निभाएंगे किरदार

सनी देओल और रवी शास्त्री से थे अमृता सिंह के रिश्ते, तलाक के बाद मांगे थे इतने करोड़

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *