Menu
blogid : 319 postid : 1297699

गोविंदा के बाद अब उनका बेटा मचाएगा धमाल, इस खान के साथ करेगा काम


बॉलीवुड स्टार किड्स ज्यादातर फिल्मों में ही आते हैं. हाल ही में कई बॉलीवुड सितारों के बेटे और बेटियों ने बॉलीवुड में कदम रखा, कुछ तो बहुत अच्छा काम कर रहे हैं, लेकिन वहीं कुछ की रफ्तार अभी भी धीमी है. ऐसे में बॉलीवुड की स्टार किड्स ब्रिगेड में नया नाम शामिल होने जा रहा है. बी-टाउन के हीरो नं.1 यानी गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा बॉलीवुड में एंट्री तय हो गई है. आइए जानते हैं कब और कैसे जूनियर गोविंदा आएंगे फिल्मों में नजर?


yashhhh00022



जल्द आएंगे पर्दे पर नजर

बॉलीवुड में हाल ही अनिल कपूर के बेटे ने एंट्री मारी है, मीडिया में खबरे है कि जल्द ही गोविंदा के बेटे यशवर्धन बॉलीवुड में अपनी नई पहचान के साथ मैदान में आएंगे. फिलहाल वो पर्दे से दूर हैं, लेकिन उनकी तस्वीरें देखकर कई लोग उन्हें छोटा रणबीर कपूर कह रहे हैं.


महज 20 साल के हैं यशवर्धन


yash00


लंदन से फिल्ममेकिंग का कोर्स कर अभिनय और निर्देशन की बारीकियां सीखने के बाद गोविंदा के 20 साल के बेटे यशवर्धन आहूजा अब मुंबई वापस लौट चुके हैं.


इस निर्देशक के साथ कर रहे हैं काम

फिलहाल यशवर्धन फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला की मार्केटिंग टीम में काम कर रहे हैं. यशवर्धन का कहना है कि वो एक्टिंग से पहले फिल्ममेकिंग से जुड़ी हर पहलुओं जैसे एडिटिंग और राइटिंग से जुड़ी हर तरह की छोटी से छोटी जानकारियां हासिल कर रहे हैं. साथ ही वो सलमान की आने वाली फिल्म ‘किक-2’ में सलमान के साथ काम कर रहे हैं.


एक्टिंग है पैशन


yash govindas


यशवर्धन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें डायरेक्शन काफी पसंद है, लेकिन एक्टिंग उनका पैशन है, इसलिए हो सकता है कि आने वाले समय में वह एक्टिंग का कोर्स करने के लिए लॉस ऐंजिलिस के ली स्ट्रासबर्ग ऐंड फिल्म इंस्टिट्यूट जाएं.


Read: बचपन में निभाया था अमिताभ का किरदार,जानें कहां है ये मशहूर ‘मास्टर बिट्टू’


ये हैं पसंदीदा निर्देश


govinda-son-yashvardhan

अपने पिता की तरह ही यशवर्धन भी अलग अलग फिल्में करना चाहते हैं. वो मशहूर निर्देशक डेविड धवन के साथ काम करना चाहते हैं साथ ही उन्हें इम्तियाज अली की भी फिल्मों में काम करना है.


सोशल मीडिया पर छाए हैं यशवर्धन


yasg gov


यशवर्धन की फोटो देखकर लगता है कि उनके स्टाइल में कोई कमी नहीं है. यश अक्सर अपनी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकांउट पर डालते रहते हैं. वहीं यश की फिटनेश भी दमदार है.


बहन भी आ सकती है फिल्मों में नजर


govinda sonnn


गोविंद की बेटी नर्मदा भी बॉलीवुड में नजर आ सकती हैं, उनकी मां सुनिता ने एक शो में ये कहा था कि उनकी बेटी को फिल्मों के करीब 30 ऑफर आएं हैं, लेकिन उन्हें कुछ हटकर करना है जिसके लिए वो इंतजार कर रही हैं…Next


अब ऐसी दिखती हैं ‘चाची 420’ की यह बच्ची, इस खान की फिल्म में है अभिनेत्री

कई मशहूर शो और फिल्मों में किया है काम, आज दिखती हैं ऐसी

बड़े पर्दे पर आमिर, सलमान के साथ कर चुके हैं काम, अब दिखते हैं ऐसे

Read More:

अब ऐसी दिखती हैं ‘चाची 420’ की यह बच्ची, इस खान की फिल्म में है अभिनेत्री

कई मशहूर शो और फिल्मों में किया है काम, आज दिखती हैं ऐसी

बड़े पर्दे पर आमिर, सलमान के साथ कर चुके हैं काम, अब दिखते हैं ऐसे



Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *