Menu
blogid : 319 postid : 1327487

कोई बना ‘जोधा’ तो कोई ‘अंगूरी भाभी’ बनकर हुआ मशहूर, लेकिन आज छोटे पर्दे से दूर हैं 5 सितारे

छोटा पर्दा अब बेहद मशहूर हो चुका है, यहां से निकलकर कई सारे स्टार बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखते हैं. यहां काम करने वाले कलाकारों को अब विज्ञापनों में भी जगह मिलती है, साथ ही इनकी फीस भी अच्छी खासी होती है. टीवी पर किस्मत आजमाने के लिए कई लोग आते हैं, लेकिन बहुत कम लोग ही अपनी एक खास पहचान बना पाते हैं. टीवी पर कुछ ऐसी मशहूर एक्ट्रेस हैं, जो कभी तो हर घर में देखी जाती थी, लेकिन फिलहाल वो पर्दे से दूर हैं.


cover tv star


1. अंकिता लोखंडे


ankita1


टीवी की मशहूर बहु और बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता ने जी टीवी पर आने वाले शो ‘पवित्र रिश्ता’ से अपना कॅरियर शुरू किया था. इस शो ने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया था. लेकिन इस शो के बंद होने के बाद उन्हें किसी शो में नहीं देखा गया. खबरे हैं कि वो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं, वैसे वो आजकल केवल अवॉर्ड शो या फिर किसी पार्टी में ही देखी जाती हैं.



2. शिल्पा शिंदे



shilpa


‘भाभी जी घर पर हैं’ में मासूम अंगूरी भाभी का किरदार करने वाली शिल्पा को इस मशहूर शो को छोड़ने के बाद कहीं काम नहीं मिला. हालांकि उनका किरदार और उनके डायलॉग आज भी लोग याद करते हैं. करीब सालभर से वो नहीं दिखाई दी हैं. शिल्पा के शो से निकाले जाने के बाद उम्मीदें थी कि कपिल के शो पर नजर आएंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ है और फिलहाल उनके पास कोई काम नहीं है.


3. परिधि शर्मा


pari


छोटे पर्दे पर सालों से काम करने वाली परिधि फिलहाल लाइमलाइट से दूर हैं और अपनी निजी जिंदगी में व्यस्त हैं. परिधि ने अपने कॅरियर की शुरुआत ‘रुक जाना नहीं’ से की थी, लेकिन इन्हें असली फेम ‘जोधा अकबर’ से मिली. इन्हें लोग टीवी की जोधा के नाम से जानते हैं. फिलहाल परिधि अपने पति के साथ रह रही हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं.



4. जिया माणिक



giaa manek

आप भले ही इन्हें नाम से न जानते हो, क्योंकि इन्हें लोग गोपी बहु के नाम से ज्यादा पसंद करते हैं. जी हां, साथ निभाना साथिया में गोपी के किरदार को अलविदा कहने के बाद जिया माणिक को कुछ हाथ नहीं लगा. टीवी पर आखिरी बार ‘जीनी और जूजू’ (2012-14) में नजर आई थीं, लेकिन उसके बाद उन्हें कोई शो नहीं मिला.


5. कविता कौशिक


kavita



टीवी की चंद्रमुखी चौटाला को हर कोई एक दबंग लेडी इंस्पेक्टर के तौर पर जानते हैं. वैसे कविता सालों से टीवी पर काम कर रही हैं, उनका पहला शो ‘कुटुंब’ था, लेकिन इन्हें पहचान कॉमेडी शो ‘एफआईआर’ से मिली. कविता ने भी शादी कर ली है और फिलहाल उन्होंने टीवी से खुद को दूर कर लिया है…Next


Read More:

टीवी के 6 एक्टर जो हनुमान के किरदार से हुए मशुहर, जानें कौन हैं वो सितारे

रियलिटी शो से रातों-रात कमाई दौलत और शोहरत लेकिन अचानक गुम हो गए ये सितारे

‘भाभी जी घर पर हैं’ के मशहूर किरदार एक दिन में कमाते हैं इतना, जानें इन 7 किरदारों की फीस

टीवी के 6 एक्टर जो हनुमान के किरदार से हुए मशुहर, जानें कौन हैं वो सितारे
रियलिटी शो से रातों-रात कमाई दौलत और शोहरत लेकिन अचानक गुम हो गए ये सितारे
‘भाभी जी घर पर हैं’ के मशहूर किरदार एक दिन में कमाते हैं इतना, जानें इन 7 किरदारों की फीस

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *