Menu
blogid : 319 postid : 1377271

TV के वो 6 सितारे, जिन्‍होंने 2017 में दुनिया को कहा अलविदा

साल 2017 खत्‍म होने को है। किसी के साथ इस साल खूबसूरत यादें जुड़ी होंगी, तो किसी के लिए शायद 2017 उतना अच्‍छा न रहा हो। सभी 2018 की खूबसूरत शुरुआत के लिए तैयारी में जुटे हैं। कोई साल 2017 की गलती नए साल में न दोहराने के वादे खुद से कर रहा होगा, तो कोई कुछ नया करने की तैयारी में होगा। एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री के लिए भी 2017 मिला-जुला रहा। खुशियों के साथ इंडस्‍ट्री को कुछ गम भी मिले। इस साल TV के कई सितारों ने दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। इनकी मौत असामयिक रही। आइये आपको बताते हैं टीवी के उन 6 सितारों के बारे में, जिनकी मौत ने एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री को रुला दिया।


TV celebs


अरिजीत लवानिया


arjit


अगस्‍त 2017 में टीवी सीरियल ‘महाकाली’ के एक्टर अरिजीत लवानिया की कार एक्सीडेंट में मौत हुई। वे इस सीरियल में नंदी का किरदार निभाते थे। उमरगांव से शूटिंग पूरी करके वापस मुंबई वापस लौटते समय अरिजीत का एक्सीडेंट हुआ था।


गगन कंग


gagan


अरिजीत के एक्‍सीडेंट के दौरान उनके साथ एक्‍टर गगन कंग भी कार में मौजूद थे। इस हादसे में गगन की भी मौत हो गई। गगन ‘महाकाली’ सीरियल में देवराज इंद्र की भूमिका निभाते थे। गगन भी अरिजीत के साथ उमरगांव से शूटिंग पूरी करके वापस मुंबई लौट रहे थे।


कृतिका चौधरी


kritika chaudhary


फिल्म ‘रज्जो’ और ‘मुंबई केन डांस साला’ में नजर आ चुकीं स्‍ट्रगलिंग एक्ट्रेस कृतिका चौधरी की इस साल जून में संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। कृतिका की लाश उनके फ्लैट में मिली। वे एकता कपूर के टीवी शो में भी नजर आई थीं।


इंद्र कुमार


inder kumar1


चर्चित अभिनेता इंद्र कुमार ने भी इस साल दुनिया को अलविदा कह दिया। 28 जुलाई को हार्टअटैक से उनकी मौत हो गई। इंद्र कुमार सलमान खान के करीबी दोस्तों में से एक थे। वे बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके थे। इंद्र ने ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ और ‘फीयर फाइल्स’ जैसे टीवी सीरियल में भी काम किया था।


रीमा लागू


reema lagoo1


फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में सलमान खान की मां का किरदार निभाने वाली बेहतरीन एक्ट्रेस रीमा लागू इस साल दुनिया को छोडकर चली गईं। 18 मई 2017 को हार्टअटैक से उनकी मौत हो गई। रीमा ने जब दुनिया को अलविदा कहा, तब वे स्टार प्लस के शो ‘नामकरण’ में दादी (दयावंती मेहता) की भूमिका में नजर आ रही थीं।


सोनिका चौहान


sonika chauhan


वीजे, मॉडल और टीवी होस्‍ट सोनिका चौहान की 29 अप्रैल 2017 को कार एक्सिडेंट में मौत हो गई। वे प्रो-कबड्डी लीग में होस्ट के रूप में भी नजर आ चुकी थीं। सोनिका फेमिना मिस इंडिया और मिस दिवा-2013 की कंटेस्‍टेंट भी थीं…Next


Read More:

विराट-अनुष्‍का का रिसेप्‍शन बीच में ही छोड़कर चले गए धोनी! जानें क्‍या थी वजह
कोहली के बाद अब पांड्या के सिर सजा सेहरा, ऐसे शुरू हुई थी इनकी लव स्टोरी
फेसबुक के लिए भी जरूरी हो सकता है आधार, जानें क्‍या है मामला


Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *