Menu
blogid : 319 postid : 1352475

महेश बाबू से लेकर नागार्जुन तक, जब साउथ के इन सितारों को सेट पर हुआ प्यार

बॉलीवुड में अक्सर आपने सुना होगी कि एक ही फिल्म में काम करने वाले सितारे एक दूसरे को दिल दे बैठते हैं. फिल्म के लीड एक्टर और एक्ट्रेस जब एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करते नजर आते हैं वो अपनी रियल लाइफ में काफी करीब आ जाते हैं. वैसे ऐसा नहीं बै बॉलीवुड के सितारे ही ऐसा करते हैं बल्कि साउथ के सितारों की लव स्टोरी भी सेट पर ही शुरु है. ऐसे में चलिए जानते हैं कि उन सितारों के बारे में जिन्होंने अपने को स्टार के साथ शादी कर ली.


cover star


1. महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर


mahesh


महेश बाबू साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है, उन्होंने 2005 में महेश बाबू ने मिस इंडिया रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस रहीं नम्रता शिरोडकर से शादी की थी. दोनों की मुलाकात 2000 में फिल्म ‘वामसी’ के सेट पर हुई थी, पांच साल की डेटिंग के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया.


2. नागार्जुन और अमला


Nagarjuna-Amala


साउत के जानेमाने सुपरस्टार नागार्जुन के फैंस हिंदी दर्शक भी हैं, उन्हें लोग बेहद करते हैं. नागार्जुन ने भी अपनी ही कोस्टार से शादी रचाई है. 1992 में नागार्जुन ने अमला से शादी की, दोनों ने फिल्म ‘किराई दादा’ (1987), ‘शिवा’ (1989), ‘निर्णयाम’ (1991) में साथ काम किया है, हालांकि नागार्जुन की ये दूसरी पत्नी है.

3. सूर्या और ज्योतिका


Jyothika And Surya


1999 में आई फिल्म ‘पूवेल्लम केत्तुप्पर’ में सबसे पहले स्क्रीन शेयर किया था, इसके बाद दोनों कई बार साथ दिखाई दिए. दोनों करीब आधा दर्शन फिल्मों में साथ काम किया औऱ उसके बाद दोनों ने शादी कर ली.


4. अजीत और शालिनी


Ajith-Shalini-


साउथ फिल्मों में निगेटिव भूमिका यानी विलेन बनने वाले अभिनेता अजीत ने भी अपनी को-स्टार एक्ट्रेस शालिनी से शादी की है. दोनों की लव स्टोरी 1999 में फिल्म ‘अम्र्कालम’ के सेट पर हुई थी, दोनों ने एक साल डेट करने के बाद 2000 में शादी कर ली…Next


Read More:

18,000 वर्ग फिट में फैला है करण जौहर का ऑफिस, अदंर से कुछ ऐसा दिखता है

खुद के ससुर ने नहीं लिया था ऑडिशन, आज हैं बॉलीवुड के सबसे धनी सितारें

अपने से 27 साल बड़ी इस महिला राजनेता से अक्षय करते थे प्यार, करना चाहते थे डेट

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *