Menu
blogid : 319 postid : 1398679

EROS NOW मूवी कैलेंडर में 46 फिल्मों और वेबसीरीज का जखीरा, रिलीज डेट जानने के लिए देखें लिस्ट

Rizwan Noor Khan

11 Dec, 2020

ओटीटी प्लेटफॉर्म इरॉज नाउ EROS NOW ने एक से एक धांसू फिल्मों और ओरिजनल वेबसीरीज रिलीज करने का ऐलान किया है। अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी, राजकुमार राव, अमित साध समेत कई धुआंधार एक्टर्स की फिल्में और वेबसीरीज लिस्ट में शामिल हैं।

EROS NOW पर 46 नई फिल्में और वेबसीरीज
भारत में ओटीटी प्लेटफॉर्म को मिल रही सफलता को देखते हुए EROS NOW ने अपने दर्शक बढ़ाने के लिए 46 फिल्मों और ओरिजनल वेबसीरीज का बंच जारी करने का ऐलान किया है। इसमें रोमांटिक, क्राइम थ्रिलर, ड्रामा, एक्शन, हॉरर और कॉमेडी जॉनर की फिल्में और वेबसीरीज शामिल हैं।

8 भाषाओं में देख सकेंगे दर्शक
EROS NOW के अनुसार 46 के बंच में से 33 फिल्मों को प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। जबकि, 13 ओरिजनल फिल्मों और वेबसीरीज को भी एक के बाद एक प्रीमियर किया जाएगा। 10 शॉर्ट ​फिल्म भी प्रीमियर की जाएंगी। ये सभी फिल्में और वेबसीरीज अलग—अलग 8 भाषाओं में दर्शक देख सकेंगे।

इन सुपरस्टार्स की फिल्में
EROS NOW पर सुपरस्टार्स की फिल्में रिलीज होंगी। इन स्टार्स की सूची में शामिल हैं— नवाजुद्दीन सिद्दीकी, राजकुमार राव, विक्रांत मेस्सी, अक्षय खन्ना, रणवीर शौरी, अमित साध, महेश मांजरेकर, ममूथी, दुलेकर सलमान, रितुपर्णों सेनगुप्ता, सोनाली कुलकर्णी समेत दो दर्जन से ज्यादा धांसू एक्टर्स की फिल्में और वेबसीरीज देखने को मिलने वाली हैं।

ओरिजनल फिल्में और वेबसीरीज
EROS NOW ओरिजनल में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म रोम रोम में प्रीमियर होगी। इसके अलावा राजकुमार राव की द लास्ट रेव, विक्रांत मेस्सी की स्विच रिलीज होगी। ​अमित साध की 7 कदम भी प्रीमियर होगी।

ये भी रिलीज होंगी
प्यार Pyaar
साल्ट सिटी Salt City
मेट्रो पार्क—2 Metro Park 2
754,
द स्वैप The Swap
बॉक्सर Boxer
ओरू यमंदन प्रेमकधा Oru Yamandan Premakadha,
बिद्रोहिणी Bidhrohini
केसरी Kesari.

सबसे कम है सब्स​क्रिप्शन चार्ज
EROS NOW पर नई और ओरि​जनल वेबसीरीज देखने के लिए मंथली सब्सक्रिप्शन चार्ज रखा गया है। EROS NOW ने दर्शकों को लुभाने और स​ब्सक्रिप्शन बढ़ाने के लिए मंथली चार्ज सिर्फ 49 रुपये प्रति महीने के हिसाब से रखा है। EROS NOW इन सभी फिल्मों और वेबसीरीज की रिलीज डेट का ऐलान जल्द करने वाला है।…NEXT

 

ये भी पढ़ें: : इस सप्ताह सिनेमाघरों में रिलीज हुईं ये धांसू फिल्में

शर्मिला टैगोर को लव प्रपोजल के साथ मिले थे 7 रेफ्रीजेरेटर

गैंगस्टर विकास दुबे पर बनी फिल्म मार्च में होगी रिलीज

पूरे दिसंबर थिएटर्स और ओटीटी पर देखिए ये नई फिल्में और वेबसीरीज

साल 2020 की टॉप 10 मूवी लिस्ट

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *