Menu
blogid : 319 postid : 1391766

जब अटल जी ने भाषण में लिया था ‘बालाजी’ का नाम, एकता की दादी ने उन्हें लगाया था गले

Shilpi Singh

17 Aug, 2018

पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न से सम्मानित अटल बिहारी वाजपेयी के जाने का गम आज हर किसी को है। अटल बिहारी वाजपेयी अपने अंतिम सफर पर निकल चुके हैं। आज बीजेपी दफ्तर में लोग उनके अंतिम दर्शन के लिए दूर-दूर से आ रहे हैं। वहीं, बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत की कई बड़ी हस्तियों ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए याद किया है। इस कड़ी में टीवी की क्वीन एकता कपूर ने उन्हें बेहद भावुक अंदाज में याद किया है, साथ ही ये भी कहा कि, आज मुझे उनके जाने का मतलब समझ आता है। एकता के साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ ने भी उन्हें श्रद्धांजलि ही है।

 

 

 

टीवी क्वीन एकता कपूर ने किया अटल जी को याद

 

 

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी कितने ऊंचे ओहदे के नेता थे, इसका अंदाजा इससे लगता है कि हर कोई उनसे जुड़ाव महसूस कर रहा है। आज भले ही वो हमारे बीच न रहे हों लेकिन आज हर कोई उन्हें याद करके भावुक हो जा रहा है। टीवी क्वीन एकता कपूर ने भी पूर्व पीएम अटल जी से जुड़ी कुछ खास यादें लोगों से शेयर की है।

 

जब अटल जी की वजह से एकता की दादी ने उन्हें लगाया गले

 

 

 

टीवी क्वीन एकता कपूर ने भी अपने बालाजी टेलीफिल्म्स का अटल बिहारी वाजपेयी से खास कनेक्शन बताया है। एकता ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘बहुत साल पहले अटलजी ने अपने भाषण में सकारात्मक ढंग से बालाजी के नाम का उल्लेख किया था। जब इस बारे में मेरी दादी ने पढ़ा तो उन्होंने मुझे 10 मिनट तक गले से लगाए रखा। अपने नेता को लोग इतना प्यार करते थे, आज मुझे उनके जाने का मतलब समझ आता है। हम आपको याद करेंगे अटलजी, आपकी आत्मा को शांति मिले’।

 

अमिताभ ने कहा अटल जी बाबूजी के प्रशंसक थे

 

 

बॉलीवुड के महानयक अमिताभ बच्चन ने अटल जी को श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट करके कहा कि, अटल बिहारी वाजपेयी को भावपूर्ण श्रधांजलि; एक महान नेता, प्रख्यात कवि, अद्भुत वक्ता व प्रवक्ता, मिलनसार व्यक्तित्व। बाबूजी के प्रशंसक और बाबूजी उनके। अमितभा ने साथ ही उनके व्यवहार और उनके भाषणों को भी याद किया।…Next

 

 

Read More:

श्रीदेवी की 5 फि‍ल्में, जो इस वजह से आप कभी नहीं देख पाएंगे

शाहिद कपूर से अनुष्का शर्मा तक, ये स्टार खाते हैं शाकाहारी खाना

बिना फिल्मों के करोड़ों कमाता है ये एक्टर, प्यार को पाने के लिए किया 9 साल इंतजार

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *