Menu
blogid : 319 postid : 1398955

‘मिर्जापुर के मुन्‍ना त्रिपाठी’ के हाथों में बंदूक की जगह होगा हल, अब खेती-किसानी की बातें करते दिखेंगे

Rizwan Noor Khan

27 Jan, 2021

अमेजन प्राइम वेबसीरीज मिर्जापुर में मुन्‍ना त्रिपाठी के रोल से गजब ढाने वाले अभिनेता दिव्‍येंदु शर्मा अब नए अवतार में बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं। दरअसल, वह अपनी नई फिल्‍म में कट्टा-बंदूक की जगह खेती-किसानी की बाते करते नजर आएंगे। दिव्येंदु शर्मा को पिछली बार वेबसीरीज बिच्‍छू का खेल में देखा गया था। फिल्‍म प्‍यार का पंचनामा दिव्‍येंदु की पहली सुपरहिट फिल्‍म थी।

नए अवतार में दिखेंगे दिव्‍येंदु
गैंगस्‍टर और दबंग रोल के जरिए दर्शकों पर अपनी अलग छाप छोड़ने वाले अभिनेता दिव्‍येंदु शर्मा नई फिल्‍म और नए कलेवर के साथ जल्‍द ही पर्दे पर आने वाले हैं। वेबसीरीज मिर्जापुर और बिच्‍छू का खेल में गन-गोली-गाली की बात करते दिखे दिव्‍येंदु शर्मा अब अलग इमेज के साथ किसानों के मुद्दों पर बात करते नजर आएंगे।

दिल के करीब है नया अवतार
दिव्‍येंदु ने आईएएनएस को बताया कि यह फिल्‍म उनके दिल के बेहद करीब है। इसीलिए वह इस रोल के लिए भी बेहद सीरियस हैं। फिल्‍म में दिव्‍येंदु का किरदार अलग हटकर है। फिल्‍म प्‍यार का पंचनामा, चश्‍मेबद्दूर, टॉयलेट एक प्रेमकथा, शुक्राणु, कनपुरिये जैसी फिल्‍मों में हटकर रोल निभा चुके हैं। अब वह फिल्‍म मेरे देश की धरती में जमीन से जुड़ा किरदार निभा रहे हैं।

मंझे हुए कलाकारों की फौज
दिव्‍येंदु शर्मा किसानों के मुद्दे और रूरल इंडिया पर केंद्रित अपनी नई फिल्‍म मेरे देश की धरती में लीड रोल निभा रहे हैं। फिल्‍म में उनके अलावा मंझे हुए अभिनेता बृजेंद्र काला, राजेश शर्मा, अनंत विधात, इमानउलहक और अनुप्रिया गोएनका जैसे एक्‍टर अभिनय करते दिखेंगे। फिल्‍म मेरे देश की धरती को फराज हैदर डायरेक्‍ट कर रहे हैं और कार्निवाल मोशन पिक्‍चर्स ने इसे प्रोड्यूस किया है।

 

00

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *