Menu
blogid : 319 postid : 1393651

दीपवीर के मुंबई रिसेप्शन में आएंगी कैटरीना कैफ, खुद रणवीर सिंह ने भेजा है न्यौता

Shilpi Singh

27 Nov, 2018

बॉलीवुड में एक्‍टर रणबीर कपूर की वजह दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ में आई दुश्‍मनी के बारे में हर कोई जानता है। लेकिन अगर बात इन दोनों एक्‍ट्रेसेस की दोस्‍ती की करें तो एक बार ताजुब जरूर होगा। दरअसल, मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो दोनों ने अपनी गेस्ट लिस्ट में कैटरीना कैफ का नाम भी रखा है जो काफी हैरान करने वाला है, क्योंकि दीपिका और कैटरीना की बनती नहीं है।

 

 

 

कैटरीना और दीपिका में चल रही है कोल्ड वॉर

 

 

कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण के बीच पिछले कुछ समय से कोल्ड वॉर जारी है। ऐसे में दीपिका का कैटरीना को अपने रिसेप्शन में इनवाईट करना पुरानी बातें भुलाकर दोस्ती की नई शुरुआत माना जा रहा हैं। खबरों के मुताबिक कैटरीना भी रिसेप्शन में शामिल होने के लिए तैयार हैं। अगर सब कुछ ठीक रहा तो कैटरीना कैफ इस पार्टी में सलमान खान और अली अब्बास जफर के साथ शिरकत करती दिखाई देंगी।

 

1 दिसंबर की पार्टी में शामिल

 

 

1 दिसंबर को मुंबई में होने वाले रिसेप्‍शन पार्टी में दीपिका और रणवीर सिंह ने बॉलीवुड के कई नामचीन सितारों के साथ साथ कटरीना कैफ को भी बुलाया है। सोर्स के मुताबिक कटरीना कैफ को 4 दिन पहले ही इस रिसेप्शन का इनविटेशन मिला है और खबरें हैं कि दीपिका की इस पार्टी में वो शामिल भी होंगी।

 

तो क्या अब दोस्त बनेंगी दीपिका और कैटरीना

 

 

दीपिका और कैटरीना के बीच मनमुटाव की वजह किसी से छिपी नहीं हैं। दोनों रणबीर कपूर के साथ रिलेशन में रह चुकी हैं और अपने ब्रेकअप की वजह एक-दूसरे को मानती है। कैटरीना ने भी हाल ही में रणवीर-दीपिका के फोटो पर कमेंट करके उन्हें शादी की बधाई दी थी। माना जा रहा है कि दोनों ही एक्ट्रेस अतीत की बातों को भुलाकर नई शु‍रुआत करने चाहती हैं।

 

दीपिका रणवीर की शादी पर कटरीना कैफ ने दी प्यारभरी बधाई

 

 

वैसे आपको बता दे कि शादी के बाद जब दीपिका और रणवीर ने अपनी तस्वीरें शेयर की तब कैटरीना ने भी विश किया था। शादी के बाद जब दीपिका और रणवीर ने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की तो इनमें सबसे ज्यादा आकर्षित करने वाली जो बात रही वो यह थी कि उनकी फोटो पर कटरीना कैफ ने भी बधाई वाला कमेंट लिखा था और उन्होंने ‘कॉफी विद करण’ में बताया था कि वो खुश हैं कि लोग शादियां कर रहे हैं औऱ वो हर शादी में नए कपड़े पहनकर जाना भी चाहती हैं।

 

जब टॉक में शो में दीपिका ने कही थी ये बात

 

 

इसी साल दीपिका एक टॉक शो में गई थी औऱ उनसे जब पूछा गया कि वो शादी में किसे नहीं बुलाएंगी तो उन्होंने कैटरीना कैफ का नाम लिया था, लेकिन अब शादी उन्होंने कैटरीना को अपनी रिसेप्‍शन पार्टी में बुलाकर जाहिर कर दिया है कि दोनों में भले ही सबकुछ ठीक न हो लेकिन वो चाहती हैं कि उनकी खुशी में हर कोई शामिल हो।…Next

 

Read More:

राम कपूर से मनीष पॉल तक, रियलिटी शो को होस्ट कर करोड़ों में कमाते हैं ये टीवी स्टार्स

400 रुपए में काम करते थे सलमान के पिता सलीम खान, ऐसे हुआ था हेलेन से प्यार

दूरदर्शन में बतौर एंकर काम करते थे साजिद, 12 साल छोटी मॉडल के साथ टूट गई चुकी है सगाई

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *