Menu
blogid : 319 postid : 1393415

अपनी शादी में इतना खर्च करेंगे दीपिका-रणवीर, सीप्लेन से आएगी ‘मस्तानी’ की बारात!

Shilpi Singh

14 Nov, 2018

दीपिका-रणवीर  की गिनती बॉलिवुड के पावर कपल्स में होती है और यह पावर कपल अब शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। इन दोनों की शादी बॉलिवुड की सबसे बड़ी शादियों में से एक होने वाली है। दीपिका-रणवीर 6 साल से रिलेशनशिप में हैं और इन्होंने ने पिछले महीने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये अपनी शादी की डेट का ऐलान किया था। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की तैयारियां इटली के लोक कोमो में चल रही है। अनुष्का और विराट के बाद ये शादी बी टाउन की सबसे चर्चित शादी में से एक है। अपने यादगार दिन को स्पेशल बनाने के लिए दीपिका और रणवीर भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि लेक कोमो में शादी के लिए दीपिका-रणवीर कितना खर्च कर रहे हैं। अगर बॉलीवुड की लग्जरी शादियों की बात करें, तो दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी का नाम उस लिस्ट में जरुर होगा।

 

 

 

इटली के विला डेल बालबियानेलो में होगी शादी

 

 

यह बात तो सभी को पता है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी Villa del Balbianello में होगी। दोनों एक्टर के परिवार वाले भी इटली पहुंच चुके हैं और रश्में शुरू हो चुकी हैं। ये दोनों 14-15 नवंबर को इटली के विला डेल बालबियानेलो में शादी करेंगे। इटली की यह जगह काफी फेमस है और शादी के लिए यह एक परफेक्ट डेस्टिनेशन मानी जाती है। अभी हाल ही में भारत के मशहूर उद्योगपति अनिल अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई यहीं पर हुई थी।

 

रिश्तेदार अलग रिसॉर्ट में रहेंगे

 

 

परिवार वालों को आराम महसूस कराने के लिए दीपिका और रणवीर ने गेस्ट के लिए लक्सरी रिसॉट बुक किया है। ये रिसॉट Blevio में बुक किया गया है जो शादी की जगह से करीब 40-45 मिनट की दूरी पर पर हैं, हालांकि पानी के रास्ते ये कम समय लेगा।

 

75 कमरे बुक किए गए हैं

 

 

मीडिया में आई एक रिपोर्ट के अनुसार इस रिसॉर्ट में 75 कमरे में हैं जो शादी के लिए बुक किए गए हैं। यह रिसॉर्ट लगभग 26,000 वर्ग मीटर में बना हुआ है। जिसमें अतिथियों को झील के पास फ्लोटिंग पूल, स्पा जैसी कई चीजों का इंतजाम है।

 

एक हफ्ते का 1,73,25,000 रुपए खर्च है

 

 

इस रिसार्ट के लिए काफी पैसा खर्च किया गया है। दीपिका और रणवीर ने इस रिसार्ट में एक कमरे के लगभग 33,000 रुपए खर्च किए हैं। इसका मतलब यह है कि रिसॉर्ट के सभी कमरों का एक दिन का खर्चा 24,75,000 और एक हफ्ते का 1,73,25,000 रुपए खर्च किए हैं।

 

सीप्लेन से बारात लेकर आएंगे रणवीर सिंह

 

 

मीडिया में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर सिंह के सीप्लेन में लगभग 14 लोगों के बैठने की व्यवस्था होगी। ऐसे में रणवीर के साथ उनके परिवार वाले भी इसी सीप्लेन में आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शादी में इन 14 मेहमानों के अलावा बाकी बराती लग्जरी यॉट में आएंगे। इसके लिए दो यॉट की भी बुकिंग की गई है।

 

रिसार्ट 17 नंवबर तक ले लिए बुक गया है

 

 

ये रिसार्ट 17 नंवबर तक ले लिए बुक गया है, बता दें इसके बाद ये रिसॉर्ट मार्च तक के लिए बंद कर दिया जाता है। ऐसे में जाहिर है की बॉलीवुड के मस्तानी की शादी यहां पर इस साल की आखिरी शादी होगी।…Next

 

Read More:

कभी 10 हजार रुपए सैलरी की जॉब करती थी किरण राव, लगान के सेट पर हुआ था आमिर से प्यार

गोविंदा के साथ चला था नीलम का अफेयर, कर चुकी हैं दो शादियां

सालों बाद नवम्बर और दिसम्बर में आएंगी 5 बड़ी फिल्में, बॉक्स ऑफिस पर होगा धमाका

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *