Menu
blogid : 319 postid : 1375891

सलमान खान और शिल्‍पा शेट्टी के खिलाफ FIR! जानें क्‍या है मामला

सलमान खान और विवादों का पुराना नाता है। ये विवाद कभी फिल्‍मी, तो कभी बाहरी दुनिया के होते हैं। इन दिनों सलमान एक नए विवाद में फंसते नजर आ रहे हैं। उनके साथ-साथ इस विवाद में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्‍पा शेट्टी का नाम भी शामिल है। इन दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए पुलिस से शिकायत की गई है। इन दोनों पर एक समुदाय विशेष की भावनाएं आहत करने का आरोप है। आइये आपको बताते हैं कि क्‍या है पूरा मामला।


salman khan shilpa shetty


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो!


salman khan


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान और शिल्पा का एक-एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आरोप है कि इसमें उन्‍होंने जातिसूचक शब्द इस्तेमाल किए हैं। इन शब्दों से वाल्मीकि समाज के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है। कहा जा रहा है कि 18 दिसंबर को सलमान खान ने एक साक्षात्कार में इस समाज को लेकर एक जातिगत टिप्पणी की थी। इसके बाद जब एक न्यूज चैनल की ओर से शिल्पा शेट्टी का साक्षात्कार हुआ, तो उन्होंने भी अंग्रेजी भाषा में समाज पर टिप्पणी की थी।


डीसीपी को सौंपा शिकायत पत्र


valmiki samaj


इससे वाल्‍मीकि समाज में नाराजगी है। वाल्मीकि समाज एक्शन कमेटी के दिल्ली अध्यक्ष ने पश्चिम दिल्ली के डीसीपी को शिकायत पत्र सौंपा है। इस पत्र की एक तस्‍वीर फेसबुक पर भी शेयर की गई है। इसके अलावा हरियाणा में जींद के ह्यूमन राइट लॉ नेटवर्क, भीम आर्मी और हिसार के वाल्‍मीकि समाज ने दोनों कलाकारों पर कार्रवाई की मांग की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मुद्दे को लेकर अधिवक्‍ता रजत कल्‍सन की अगुवाई में एक प्रतिनिधिमंडल ने जींद के पुलिस अधीक्षक से मिलकर दोनों कलाकारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए सख्‍त कार्रवाई की मांग की है।


अजमेर में फूंका था पुतला


salman khan2


उधर, इसी मामले को लेकर मंगलवार को राजस्‍थान के अजमेर में वाल्मीकि समाज के लोगों ने सड़कों पर उतरकर सलमान के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान जमकर नारेबाजी की गई। गांधी भवन पर सलमान का पुतला भी फूंका गया। प्रदर्शनकारियों ने सलमान की तस्वीर लगे होर्डिंग्स से भी तोड़फोड़ की। विरोध प्रदर्शन अजमेर के लौंगिया मोहल्ला, ट्रांबे स्टेशन, पहाड़गंज और सांसी बस्ती के लोगों ने किया।


रियलिटी शो में बिजी हैं दोनों


salman shilpa


सलमान की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ की रिलीज को लेकर भी महाराष्‍ट्र में मनसे ने धमकी दी है। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) का कहना है कि “टाइगर जिंदा है” की जगह मराठी फिल्म “देव” के शो ज्‍यादा दिखाए जाएं। बता दें कि सलमान खान और शिल्पा शेट्टी दोनों ही इन दिनों अलग-अलग टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी शो में अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं। सलमान खान जहां ‘बिग बॉस 11’ की एंकरिंग कर रहे हैं, वहीं श‍िल्‍पा शेट्टी डांस रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर’ में जज की भूमिका निभा रही हैं…Next


Read More:

सनी लियोनी ने बाहुबली की ‘देवसेना’ को छोड़ा पीछे, एक फिल्म के लिए मांगे इतने करोड़!
अब सुल्‍ताना डाकू पर बनेगी बायोपिक, ये शानदार हीरो निभाएगा किरदार
सलमान के भाई ने घर से भागकर मंदिर में रचाई थी शादी, सरोगेसी से बने हैं पिता


Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *