Menu
blogid : 319 postid : 1389514

‘हिचकी’ से बड़े पर्दे पर 4 साल बाद रानी की वापसी, जानें कैसा रहा इन एक्ट्रेस का कमबैक

फिल्मी पर्दे पर अक्सर उन एक्ट्रेस का रंद फीका पड़ जाता है जो या तो शादी कर लेती है या फिर कुछ सालों के लिए फिल्मों से ब्रेक ले लेते हैं। अक्सर बॉलीवुड में एक्ट्रेस ब्रेक शादी या फिर बच्चों के बाद ही लेती हैं। बॉलीवुड में किसी दौर में अपनी धाक रखने वाली एक्ट्रेस रानी एक बारि फिर से पर्द पर वापसी कर रह हैं। उऩकी आने वाली फिल्म हिचकी आज पर्दे पर रीलिज हो चुकी है। अपनी बेटी अदिरा के जन्म के चलते 4 साल के लंबे गैप के बाद रानी ने सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं। ऐसे में अब आऩे वाले दिनों में पता चल जाएगा कि वो अपना जादू बिखेरने में कामयाब हुई हैं या नहीं। ऐसे  में चलिए एक नजर उन सितारों पर जिनके कमबैक रहे हिट या फिर फ्लॉप।

 

 

 

1. श्रीदेवी

 

 

श्रीदेवी ने वैसे तो 15 साल के गैप के बाद 2012 की फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश से कमबैक किया था। जो बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई, इसके बाद श्रीदेवी ने फिर से लंबा ब्रेक लिया और दोबारा एक दमदार कंटेंट की फिल्म मॉम से वापसी की। 78 करोड़ में बनी इस फिल्म ने 64 करोड़ का कारोबार किया। श्रीदेवी आने वाले सालो में कई और फिल्मों में नजर आने वाले थी लेकिन उनकी असमय मृत्यृ ने सबको हैरान कर दिया।

 

2. रवीना टंडन

 

 

साल 2017 में रवीना टंडन ने मातृ से फिल्मी दुनिया में कमबैक किया. हालांकि रवीना ने साल 2015 में फिल्म बॉम्बे वेलवेट में कैमियो किया था। मातृ में उन्होंने अपने जबरदस्त अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया था। लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 3 करोड़ से कम की कमाई की थी।

 

 

3. काजोल

 

 

फिल्म दिलवाले से काजोल ने शाहरुख के अपोजिट फिल्मी दुनिया में ग्रैंड कमबैक किया था। लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई। पिछले साल काजोल ने तमिल फिल्म वीआईपी-2 से दोबारा वापसी की, फिल्म ने 5 दिनों में 25 करोड़ की कमाई की यह फिल्म हिंदी में भी डब की गई है। फिलहाल काजोल के पास कोई फिल्म नहीं है।

 

4. ऐश्वर्या राय बच्चन

 

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने साल 2015 में जज्बा से फिल्मी दुनिया में वापसी की थी। जिसे संजय गुप्ता ने डायरेक्ट किया था, अपनी जबरदस्त एक्टिंग और कंटेंट के बावजूद यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई। 42 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने सिर्फ 30 करोड़ का बिजनेस किया। वहीं, ऐश ने एक बार फिर पर्दे पर वापसी की  थी फिल्म ए दिल है मुश्किल के साथ इस फिल्म ने अच्छी कमाई की थी। आने वाले सालों में ऐश और भी फिल्मों के साथ नजर आने वाली हैं।

 

5. माधुरी दीक्षित

 

 

माधुरी दीक्षित ने अपनी कैमबेक फिल्म में डांस का तड़का लगाया था औऱ साल 2007 में आई फिल्म ‘आजा नाच ले’ से की थी। इस फिल्म में डांस को मुख्य तौ पर दर्शाया गय है, हालांकि फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप रही थी। उसके बाद माधुरी ने जूही के साथ मिलकर हगुलाब गैंग की वो भी कुछ खास नहीं कर पाई है। खबर है कि माधुरी अगले साल अनिल कपूर के साथ ‘टोटल धमाल’ में नजर आने वाली हैं। ऐसे में अबतक इनकी पर्दे पर अच्छी साबित नहीं हुई है।

 

6. मनीषा कोइराला 

 

 

बॉलीवुड में लगभग सभी सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुकीं.. 90s में एक के बाद एक कई शानदार फिल्में देने वालीं दमदार एक्ट्रेस मनीषा कोइराला पिछले साल आई उनकी फिल्म ‘डियर माया’ से उन्होंने कमबैक किया था, हालांकि, फिल्म कुछ कमाल नहीं कर पाई थी।…Next

 

 

 

 

Read More:

इमरान हाशमी के साथ फिल्म करके हुई थीं मशहूर, अब दिखती हैं ऐसी

बॉलीवुड की लाइमलाइट से दूर रहने वाले 5 स्टार किड्स, जिन्‍हें शायद ही जानते हों आप

12वीं फेल होने के बाद घर से भाग गई थीं कंगना, कॉफी पीते हुए मिली थी पहली फिल्म

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *