Menu
blogid : 319 postid : 1395402

डांसर पुनीत पाठक बने ‘खतरों के खिलाड़ी 9’ के विजेता, जीते इतने लाख रुपए और महंगी कार

Shilpi Singh

11 Mar, 2019

टीवी का लोकप्रिय स्टंट बेस्‍ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 का ग्रैंड फिनाले खत्‍म हो गया। ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 9 के विनर पुनीत जे पाठक बन चुके हैं। टॉप 3 फाइनलिस्ट में पुनीत जे पाठक, रिधिमा पंडित और आदित्य नारायण के बीच मुकाबला था। लेकिन पुनीत सबको हराकर शो के विनर बन गए हैं। टास्क टाइमिंग के गेप की वजह से पुनीत ने ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 9 के विनर का खिताब अपने नाम कर लिया। बता दें, पुनीत टॉप 3 फाइनलिस्ट में शामिल हुए। उनके साथ आदित्य नारायण और रिधिमा पंडित भी फाइनलिस्‍ट के लिस्‍ट में थे। फिनाले के आखिर में आदित्य नारायण ने पुनीत को काफी कड़ी टक्कर दी थी। मगर पुनीत ने टास्क काफी जल्‍दी खत्‍म कर लिया इस वजह से  ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 9 के विनर का खिताब उन्‍होंने अपने नाम किया।

 

 

 

जानें कौन हैं पुनीत पाठक

 

 

जो नहीं जानते हैं कि पुनीत पाठक कौन हैं, उन्‍हें बता दें कि वह एक एक्‍टर तथा कोरियोग्राफर हैं। जिन्‍होंने अपने करियर की शुरूआत ‘डांस इण्डिया डांस’ के कार्यक्रम से की। इन्होंने फिल्‍म एबीसीडी में चंदु की भूमिका निभाई थी तथा एबीसीडी 2 में विनोद का किरदार निभाया। यही नहीं डास इण्डिया डांस के 5वें सीजन में इन्हें जज घोषित कर दिया गया।

 

20 लाख रुपये और कार मिला इनाम

 

 

खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 9 का विनर बनने के साथ पुनीत जे पाठक ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 9 की ट्रॉफी 20 लाख रुपये और चमचमाती मारुती सुजुकी स्विफ्ट अपने घर ले गए हैं। इस कार की कीमत 4.99 से 8.85 लाख तक है।

 

एलिमिनेशन राउंड में नहीं आए थे पुनीत

 

View this post on Instagram

A post shared by Punit J Pathak (@punit_j_pathak_fc) on

 

पुनीत शुरुआत से इस शो के हीरो रहे, पूरे सीजन में वह टास्क को समय पर पूरा करने के लिए तारीफ पाते थे। साथ ही वह एक बार भी एलिमिनेशन राउंड में नहीं आए थे। शो जीतने की खुशी जाहिर करते हुए पुनीत ने कहा, ‘मेरे लिए कुछ भी आसानी से नहीं था। ये जीत भी कड़ी मेहनत, मशक्कत, फोकस और आत्मविश्वास से हासिल हुई है’।

 

शो को जीतना एक खास अहसास है

 

 

पुनीत ने कहा, इस तरह के शो को जीतना एक खास अहसास है जो पार्टिसिपेंट्स को अपने डर से ऊपर उठना सिखाता है। वैसे जो इस शो को शुरुआत से फॉलो कर रहे थे वो जानते हैं कि पुनीत इस शो के विजेता के तौर पर परफेक्ट च्वाइस हैं। क्योंकि उन्होंने हर चैलेंज को बखूबी निभाया। साथ ही वह किसी भी मौके पर कमजोर नहीं दिखे। पुनीत ने इस शो में मौका देने के लिए रोहित शेट्टी को शुक्रिया कहा और साथ देने वाला साथियों को भी काफी सराहा।…Next

 

Read More:

सोनाली बेंद्रे ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरों में दिखा कैंसर सर्जरी का 20 इंच का गहरा कट

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस 2019 : ये हैं महिला सशक्तिकरण पर बनी बॉलीवुड की 10 मशहूर फिल्में

विंग कमांडर ‘अभिनंदन’की भूमिका निभाना चाहते हैं जॉन अब्राहम, देश के हीरो पर जाहिर की राय

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *