Menu
blogid : 319 postid : 1379521

किसी ने बेटे के लिए तो किसी ने निजी जिंदगी पर, बॉलीवुड सितारों ने लिखी हैं ऐसी किताबें

अक्सर किताबों वो बातें कह जाती हैं जो कई बार हम नहीं पात हैं या हमारे शब्द उसे लोगों तक लाने में सहमत नहीं हो पाते हैं। ऐसे ही कुछ बॉलीवुड के कुछ मशहूर सितारों ने किया, जिन्होंने अपनी बात कहने के लिए किताबों के सहारा लिया, ताकि वो अपनी जिंदगी उन लोगों तक पहुंचा सके जो इससे अंजान हैं। तो आज आपको फिल्म इंडस्ट्री के उन लोगों से मिलवाते हैं जिन्होंने अपने किताब लिखी और लोगों ने उन्हें पंसद भी किया, हालांक कुछ किताबों पर बवाल भी खूब हुआ था।

cover


1. टिंवक्ल खन्ना



twinkle-khanna



बॉलीवुड में टिंवक्ल का नाम किसी पहचान को मोहताज नहीं है। एक्टिंग छोड़ने के बाद उन्होंने इंटिरियर डिजाइनिंग का काम शुरू कर दिया। आजकल वो फिल्म प्रोड्यूस, राइटर और कॉलमिस्ट बन गई हैं।  2015 में लिखी उनकी किताब मिस्टर फनी बोन्स को लोगों ने खूब पसंद किया। किताब ने टिवंक्ल को इंडिया की सबसे ज्यादा बिकने सेलिंग गर्ल राइटर 2015 का पुरस्कार दिलवा दिया। सात ही उन्होंने दूसरी किताब भी लिखी है जिसका नाम है द लेजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद ये भी काफी सफल रही थी।


2. करण जौहर


kjo


करण जौहर की ऑटोबायोग्राफी एन अनसुटेबल ब्यॉय भी काफी चर्चा में रही। जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी के शुरुआती संघर्ष को लिखा है। इस किताब में करण ने अपनी सेक्सुअलटी, और रिश्तों को लेकर खुलकर लिखा है। इस किताब में कुछ बातों को लेकर खुब विवाद भी हुए थे।


3. इमरान हाशमी


emraan-hashmi


सिरियल किसर इमरान हाशमी की जिन्दगी उस वक्त बिल्कुल बदल गई जब उनके बेटे को कैंसर हो गया। कैंसर के खिलाफ अपने बेटे की जंग को उन्होंने कागज पर उतारने की कोशिश की है। इसमें उनका साथ दिया किताब के को-ऑथर बिलाल सिद्दकी ने। इमरान हाशमी की किताब का नाम है द किस ऑफ लाइफ।


4. शिल्पा शेट्टी


shilpaa



शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड में फिल्मों के अलावा भी बहुत कुछ किया है। शिल्पा ने हेल्थ से जुड़ी किताब लिखी इससे पहले वह योगा को लेकर काफी काम कर चुकी हैं। शिल्पा आजकल हेल्दी और अलग-अलग खाने को लेकर भी किताब लिख रही हैं।



5. नवाजुद्दीन सिद्दकी


nawazuddin


नवाज की यह किताब तो आते ही विवादों की सुर्खियों में चमकने लगी थी। नवाज की बायोग्राफी एन ऑर्डिनरी लाइफ ने बॉलीवुड में भूकंप ला दिया था। इसमें उन्होंने अपने रिलेशनशिप के बारे में लिखा था जिस पर अभिनेत्रियों ने एतराज जताया था।…Next


Read More:

ट्रेन में गाना गाकर कमाता था ये अभिनेता, फैलाई गई थी इनकी मौत की अफवाह

ठेले पर यह सिंगर बेचता था फल, ऐसे बना बॉलीवुड में बड़ी कैसेट कंपनी का मालिक

18 में शादी 19 में तलाक, कुछ ऐसी है मशहूर गायिका सुनिधि चौहान की लाइफ

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *