Menu
blogid : 319 postid : 1396075

पहली नजर में ही टीना मुनीम को दिल दे बैठे थे अनिल अंबानी, बिछड़ने के बाद ‘भूंकप’ ने दोनों को फिर से ऐसे मिला दिया

Pratima Jaiswal

4 Jun, 2019

आपने फिल्मों में पहली नजर में प्यार वाली बात तो जरूर सुनी होगी लेकिन अनिल अंबानी की लव लाइफ किसी फिल्म से कम नहीं रही। देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन के बेटे अनिल अंबानी का दिल आया बॉलीवुड एक्ट्रेस टीना मुनीम पर, लेकिन उन दिनों टीना संजय दत्त को डेट कर रही थी।
आज अनिल अंबानी का जन्मदिन है। एक नजर डालते हैं अनिल की जिंदगी के कुछ पहलुओं पर।

 

 

टीना को पहली नजर में दिल दे बैठे थे अनिल अंबानी
एक शादी में अनिल अंबानी ने टीना मुनीम को पहली बार देखा था। अनिल टीना के प्यार में दीवाने हो गए लेकिन उनका परिवार टीना से शादी के सख्त खिलाफ था क्योंकि उन्हें टीना का एक्ट्रेस होना पसंद नहीं था। ऐसे में दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया था। साल 1989 में अमेरिका में भूकंप आया जिसके बाद टीना और अनिल अंबानी हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए। दरअसल अमेरिका के लॉस एंजिल्स में बड़ा भूंकप आया था। उस दौरान टीना भी वही थीं। अनिल अंबानी ने टीना मुनीम का नंबर खोजा और उन्हें फोन कर उनका हालचाल पूछा जिसके बाद दोनों की बातचीत फिर शुरू हो गई। आखिरकार अनिल अंबानी की जिद के आगे परिवार को घुटने टेकने पड़े।

 

 

भूंकप ने दोनों को साथ खड़ा किया
अंत में परिवार शादी के लिए राजी हो गया और 1991 में अनिल अंबानी और टीना मुनीम की शादी हुई और कुछ इस तरह अनिल टीना को अंबानी खानदान की बहू बनाने में सफल हुए। अनिल अंबानी की सादगी को लेकर टीना कहती हैं, ‘पहली बार जब मैं उनसे मिली तो उनकी सादगी से प्रभावित हुई। मैंने उन्हें बेहद वास्तविक और खुलकर बात करने वाला व्यक्ति पाया। वह उन पुरुषों की तरह नहीं थे, जिनसे मैंने अब तक मुलाकात की थी। यहां तक कि हम दोनों आपस में गुजराती में ही बात किया करते थे’।

 

 

इतनी संपत्ति के मालिक है अनिल अंबानी
अनिल अंबानी की संपत्ति की बात करें, तो उनकी वर्तमान संपत्ति 1 खरब 17 करोड़ रुपए से भी ज्यादा है। उनके पास कई देशों में आलीशान घर होने के अलावा कई लग्जरी गाड़ियां भी हैं।…Next 

 

Read More :

थाइलैंड के राजा ने अपनी बॉडीगार्ड को बनाया पत्नी, 3 शादियां और 7 बच्चों के पिता हैं राजा वाजिरालोंगकोर्न

कभी लॉटरी लगने पर छोड़कर चली गई थी मिलिंद सोमन की गर्लफ्रैंड! अब बीती बातें भूलकर दोनों मालदीव में बिता रहे हैं छुट्टियां

जया बच्चन और अमिताभ को 24 घंटे के अंदर इस वजह से करनी पड़ी थी शादी, 15 साल की उम्र में शुरू किया था कॅरियर

 

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *