Menu
blogid : 319 postid : 1395683

सलमान खान की दबंग-3 में नहीं दिखेंगी मलाइका अरोड़ा, फिल्म के बारे में जानें 5 दिलचस्प बातें

Pratima Jaiswal

3 Apr, 2019

सलमान खान की फिल्म सीरीज दबंग को चाहने वालों को दबंग-3 का इंतजार है। ऐसे में इस बात को लेकर अभी तक सस्पेंस बना हुआ है कि फिल्म दूसरे पार्ट का सीक्वल होगी या इसकी कहानी कुछ अलग होगी।  चलिए, हम आपको बताते हैं दबंग-3 से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें।

 

 

 

मलाइका अरोड़ा फिल्म से हुईं आउट!
अरबाज खान से तलाक लेकर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन में आने के बाद से मलाइका बी-टाऊन की खबरों में सबसे टॉप पर हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि सलमान ने अपने घर में अर्जुन और बोनी कपूर की नो एंट्री कर दी है। वहीं, मलाइका और अर्जुन का रिश्ता भी उन्हें रास नहीं आ रहा है। ऐसे में मलाइका फिल्म में नजर नहीं आएंगी, इस बात को तय माना जा रहा है।

 

 

सलमान के किरदार में नया शेड
‘दबंग 3’ में सलमान अपना इंस्पेक्टर चुलबुल पांडे का किरदार तो निभाएंगे लेकिन साथ ही वो गुंडे के रोल में भी नजर आएंगे। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि फिल्म में सलमान का डबल रोल है बल्कि कहानी के हिसाब से पुलिस में आने से पहले सलमान का किरदार चुलबुल, एक गुंडा था। फिल्म में फ्लैशबैक में जाकर कुछ कहानी दिखाई जाएगी।

 

 

‘बाहुबली’ के योद्धा सुदीप बनेंगे विलेन
‘दबंग 3’ में विलेन का रोल साउथ फिल्मों के मशहूर एक्टर सुदीप निभा रहे हैं। उनका किरदार सलमान के पास्ट से आएगा। कहानी कुछ इस तरह होगी कि जब सलमान का किरदार गुंडा होगा तो किसी अच्छे काम को करने के चक्कर में वो विलेन से दुश्मनी लेगाऔर चुलबुल पांडे का दुश्मन उनकी प्रेजेंट कहानी में उनकी जिंदगी में मुश्किलें खड़ी करने के लिए वापस आएगा।

 

इंदौर में चल रही है शूटिंग, दिसम्बर में हो सकती है रिलीज
फिल्म के मुख्य कलाकारों के अलावा एक्टर राजेश शर्मा और नवाब शाह भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। फिल्म की शूटिंग फिलहाल इंदौर में की जा रही है, जो सलमान की जन्मभूमि भी है। फिल्म इस साल दिसम्बर तक रिलीज हो सकती है।

 

 

कहानी की टाइमलाइन
दबंग-3 की ज्यादातर कहानी दबंग-2 के बाद की होगी। जबकि कुछ फ्लैशबैक पर आधारित होगी, जिसमें सलमान खान के किरदार पर फोकस किया जाएगा।…Next

 

 

Read More :

बहन की शादी के लिए टेलीफोन बूथ पर काम करके पैसे जोड़ते थे कपिल शर्मा, ऐसी है फोर्ब्स लिस्ट में नाम आने की कहानी

दूरदर्शन के एक सीरियल में काम करते थे राजपाल यादव, ट्रक से जाते थे स्कूल

हिन्दी सिनेमा की पहली ‘किसिंग क्वीन’ थीं देविका रानी, फल बेचा करते थे दिलीप कुमार उन्हें बना दिया स्टार

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *