Menu
blogid : 319 postid : 1235748

स्पेशल है अक्षय, अजय और सुष्मिता का यह टैटू, देखें तस्वीरें

बॉडी पर टैटू बनवाने का ट्रैंड इन दिनों सब पर छाया है. ऐसे में हमारे फिल्मी सितारे भला कैसे पीछे रह सकते हैं. अक्सर आपने किसी फिल्मी सितारे के शरीर पर किसी खास प्रकार का टैटू देखा होगा लेकिन आज हम आपको उन सितारों के बार में बताएंगे जिन्होंने अपने शरीर पर अपने बच्चों के नाम का टैटू बनवाकर उन्हें स्पेशल बना दिया.


Tatoo Actor



1. अक्षय कुमार

aky


बॉलीवुड के खिलाडी कुमार अक्षय कुमार ने फिल्म ‘ब्लू’ के दौरान अपेन बेटे आरव के नाम का टैटू अपनी गर्दन के पास करवाया था. ये खिलाड़ी ही थे जिन्होंने इस ट्रेंड को शुरू किया था. आप तस्वीरों में देख सकते हैं उनका ये खूबसूरत टैटू, जो उनके प्यारे बेटे के लिए उनके प्यार को दिखाता है. अक्षय ने अपनी पत्नी ट्विंक्ल और बेटी नितारा का भी टैटू करवा रखा है.


2. अजय देवगन

Ajyay


बॉलीवुड के सिंघम अक्सर अपने परिवार के बारे में ज्यादा बातें नहीं करते हैं. लेकिन उन्होंने अपनी बेटी न्यासा के लिए अपनी छाती पर खूबसूरत टैटू बनवाया है, जिसमें उनकी बेटी का नाम लिखा हुआ है. इस टैटू में भगवान शिव भी आपको देखने को मिल जाएंगे. इस टैटू को अजय ने संजय दत्त के साथ बनवाया था फिल्म ‘ऑल द बेस्ट’ के दौरान.


3. इमरान खान

Imran Khan


सुपर कुल डैड इमरान खान अपनी बेटी से सही मायनों में बेइंतहा प्यार करते हैं.  इमरान खान ने हाल ही में अपने चेस्ट पर एक टैटू बनाया है,  इसका डिजाइन उनकी बेटी के फुटप्रिंट से मेल खाता है.


Read:  टिप टिप… गाने के बाद रवीना के सपने देखने लगे थे लोग, लेकिन तब रवीना इन्हें चाहती थी

4. अर्जुन रामपाल


arjun


बॉलीवुड के हैंडसम हंक अर्जुन ने भी अपनी लाडली बेटियों के नाम के टैटू अपने दोनों हाथों पर बनवाए हुए हैं. आप उनके दोनों हाथों में उनकी बेटी माहिका और मायरा के नाम का टैटू देख सकते हैं.

5. सुष्मिता सेन


Sushmita sen


बॉलीवुड के सुपर कुल सिंगल मदर सुष्मिता सेन ने दो लड़कियों को गोद लिया है. सुष्मिता ने उन्हें एक बेहतर जिंदगी दी है. सुष्मिता ने अपनी बेटियों के लिए अपनी कलाई पर बेहद खूबसूरत तरीके से अपनी दोनों बेटियों का नाम लिखवाया है.


6. रवीना टंडन


Raveena


बॉलीवुड के सुपरहिट एक्ट्रेस रवीना ने भी दो बेटियों को गोद लिया था. हाल ही मेंं उन्होंने एक बेटी की शादी भी की है. रवीना भी और सेलेब्स की तरह अपनी बेटियों के नाम का टैटू करवाया है.


7. मोहित सूरी


Mohit


बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक मोहित हाल ही में पिता बने हैं. उनकी पत्नी ने एक बेटी को जन्म दिया है. मोहित शूटिंग की वजह से अक्सर घर से बाहर रहते हैं, ऐसे में उन्होंने अपनी बेटी के नाम का टैटू बनवाया है, ताकि वो हमेशा अपनी बेटी के पास रहें…Next


Read more:

आलीशान महल है अक्षय का घर, पत्नी के लिए घर में ही बनवाया है ऑफिस

रवीना की यह गलती पड़ गई भारी, नहीं बन सकी अक्षय की पत्नी

इन फिल्मों की वजह से ये सितारे करीब आए और बंध गए शादी के बंधन में

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *