Menu
blogid : 319 postid : 1365547

बॉलीवुड की ये फिल्में आज तक नहीं हो पाई रिलीज, कभी एक्टर को जेल तो कभी कम पड़ा बजट

बॉलीवुड में कुछ ऐसी फिल्में भी बनी हैं, जिनकी कहानी और कलाकारों की अदाकारी देखकर ख्याल आता है कि आखिर ये फिल्म बनी ही क्यों हैं. आपको भी किसी न किसी फिल्म को देखकर ऐसा लगा होगा. चलिए, ये तो हुई मजाक की बात लेकिन अब हम आपको बताते हैं, ऐसी फिल्मों के बारे में, जो बनी तो बनाई तो गई थी, बड़ी उम्मीदों से, लेकर किसी वजह से कभी रिलीज ही नहीं हो पाई और हमेशा के लिए डिब्बा गोल होकर रह गई.


movies never release

जाना ना दिल से दूर

dev

देव आनंद की इस फिल्म में वे एक हारे हुए राइटर बने थे. इस फिल्म को देव के भाई विजय आनंद बना रहे थे लेकिन दुर्भाग्यवश देव की मौत होने से ये फिल्म कभी पूरी ही नहीं हो पाई.


शिनाख्त


amit


इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने एक अंडरकवर पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे थे, जो अपनी याददाश्त खो देता है. माधुरी उनकी याददाश्त वापस लाने में मदद करती हैं. ये फिल्म कभी पूरी नहीं हुई और कई वजहों से बीच में ही डिब्बा गुल हो गई.

दस

release


सलमान खान और संजय दत्त दोनों सितारे इस फिल्म में काम कर रहे थे. 1996 की ये फिल्म कभी पूरी नहीं हुई क्योंकि इसके डायरेक्टर मुकुल आनंद गुजर गए थे.


मुन्ना भाई चले अमेरिका

munna


संजय दत्त और अरशद वारसी मुन्नाभाई सीरीज की इस तीसरी फिल्म में काम कर रहे थे, लेकिन संजय दत्त के जेल जाने की वजह से फिल्म बीच में ही रोकनी पड़ी.


शिकवा

release 1


सुभाष घई ने दिलीप कुमार और नूतन को लेकर इस फिल्म की आधी शूटिंग पूरी कर ली थी, लेकिन कई वजहों के चलते फिल्म पूरी नहीं हो सकी…Next

Read More :

‘बाहुबली’ ने रखी ऐसी डिमांड, करण जौहर ने छोड़ दिया उनकी लॉन्चिंग का विचार!

लता मंगेशकर से होती थी इस मशहूर सिंगर की तुलना, गुलशन कुमार से था अफेयर!

कभी किराये के एक कमरे में रहते थे इरफान, 10 साल छोटी लड़की से की है शादी

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *