Menu
blogid : 319 postid : 1393323

सालों बाद नवम्बर और दिसम्बर में आएंगी 5 बड़ी फिल्में, बॉक्स ऑफिस पर होगा धमाका

Shilpi Singh

8 Nov, 2018

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के लिए ये महीना और दिसंबर का महीना काफी अहम रहने वाले है। क्योंकि इस दौरान 5 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली है। पिछले दस साल में ये पहली बार होगा जब साल के आखिरी दो महीनों में 5 बड़ी फिल्में रिलीज होगी। 2.0, टोटल धमाल सिम्बा जीरो और ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान जैसी इन 5 फिल्मों पर 1000 करोड़ रुपए दांव पर लगे है। बड़ी स्टारकास्ट से सजी ये सभी फिल्में अलग अलग जॉनर की है। ये आम फिल्में नहीं है और बड़े बजट की फिल्में होने की वजह से इनसे काफी उम्मीदें भी है। इन फिल्मों को वेकेशन का फायदा भी मिलेगा। साथ ही इन सभी फिल्मों का कंटेंट भी काफी दमदार है। जानिए नवम्बर और दिसम्बर में आने वाली इन 5 बड़ी फिल्मों के बारे में पूरी जानकारी।

 

 

ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान
इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और आमिर खान के साथ कटरीना कैफ और फातिमा सना मुख्य किरदार में नजर आने वाले है। ये फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपए है। सबसे खास बात ये है की ये ब्रिटिश काल की कहानी है। इस फिल्म को लम्बा हॉलिडे मिलने वाला है। इसके अलावा इस फिल्म से आमिर पहली बार बिग बी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने जा रहे है।

 

2.0
इस फिल्म में रजनीकांत के साथ अक्षय कुमार और एमी जैक्सन मुख्य किरदार निभा रहे है। 29 नवंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म का बजट 400 करोड़ रुपए से भी ज्यादा है। सबसे दिलचस्प बात ये है की अक्षय इस फिल्म में नेगेटिव किरदार में है। साथ ही इसमें रजनीकांत की दमदार एक्टिंग के साथ एआर रहमान का म्यूजिक सुनने को मिलेगा। फिल्म के वीएफएक्स पर करोड़ों रुपए खर्च किए गए है।

 

टोटल धमाल
इस फिल्म में अजय देवगन के साथ अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित मुख्य किरदार में है। 7 दिसम्बर को रिलीज होने जा रही इस फिल्म का बजट 70 करोड़ रुपए है। सबसे दिलचस्प बात ये है की धमाल सीरीज की पिछली दो फिल्में हिट रही है। इसके अलावा अनिल और माधुरी लम्बे समय बाद किसी फिल्म में साथ में आ रहे है। साथ ही फिल्म में अजय देवगन की जबरदस्त कॉमेडी भी देखने को मिलेगी।

 

जीरो
शाहरुख़ कटरीना और अनुष्का शर्मा स्टारर यह फिल्म 21 दिसम्बर को रिलीज होगी। इस फिल्म का बजट करीब 130 करोड़ रुपए है। फिल्म की खास बात ये है की शाहरुख़ इस फिल्म में बौने का किरदार निभा रहे है। इस फिल्म को आनंद एल राय डायरेक्ट कर रहे है। आनंद इससे पहले रांझणा तनु वेड्स मनु और तनु वेड्स मनु रिटर्न जैसी सुपरहिट फिल्मों का निर्माण कर चुके है।

 

सिंबा
इस फिल्म में रणवीर सिंह और सारा अली खान मुख्य किरदार में नजर आने वाले है। 100 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म 28 दिसम्बर को रिलीज होने वाली है। सबसे खास बात ये है की ये तेलुगु की सुपरहिट फिल्म टेम्पर का रीमेक है। इस फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे है जो अपंनी कॉमेडी फिल्मों के लिए मशहूर है…Next

 

Read More:

21 साल में अदिति राव हैदरी ने की थी पहली शादी, राजसी परिवार से रखती हैं ताल्लुक

भारती से युविका तक, टीवी एक्ट्रेस जो मनाएंगी अपना पहला करवा चौथ

अनुष्का विराट के लिए तो सोनम आनंद के लिए, पहली बार करवाचौथ का व्रत रखेंगी ये एक्ट्रेस

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *