Menu
blogid : 319 postid : 1390974

सलमान की बहन की साल भर तो मनीषा कोइराला की 2 साल में टूटी शादी, लंबा नहीं चला इन सितारों का रिश्ता

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार हैं, जो शादी के बंधन में बंध जाते हैं लेकिन उनका रिश्ता बहुत लंबा नहीं चल पाता और वो अलग हो जाते हैं। ऐसे कई स्टार हैं, जिन्होंने शादी के कुछ समय बाद ही एक-दूसरे को खुद से दूर कर लिया। जानते हैं ऐसे ही कुछ सितारों के बारे में, जो शादी के कुछ ही साल बाद एक-दूसरे से अलग हो गए।

Shilpi Singh
Shilpi Singh 1 Jul, 2018

 

cover

 

 

मल्लिका शेरावत और करण सिंह गिल

 

Mallika-Sherwat-

 

मल्लिका शेरावत का असली नाम रीमा लांबा है। दिल्ली से पढ़ाई करने के बाद उन्होंने एयरहोस्टेज के तौर पर काम करना शुरू कर दिया।मल्लिका ने कैप्टन करण सिंह गिल के साथ शादी की। हालांकि, मल्लिका को माया-नगरी मुंबई से प्यार था इसलिए उन्होंने अपनी शादी को सालभर में ही तोड़ दिया और वो मल्लिका शेरावत बनकर मुंबई आ गई। मल्लिका ने इस बात को कभी नहीं माना, लेकिन कई जगहों पर उनकी शादी का जिक्र है।

 

करण सिंह ग्रोवर और श्रद्धा निगम

 

karan

 

छोटे और पड़े पर्दे के मशहूर सितारे करण सिंह ग्रोवर ने हाल में बॉलीवुड बाला बिपाशा के साथ तीसरी शादी की है। वैसे इससे पहले करण दो और शादियां कर चुके हैं। करण की पहली शादी छोटे पर्दे की ही एक्ट्रेस श्रद्धा निगम के साथ हुई थी, जो सिर्फ दस महीने ही चल पाई। इसके बाद उन्होंने जेनिफर विंगेट से शादी की और ये शादी भी दो साल से ज्यादा नहीं टिक पाई।

 

पुलकित सम्राट और श्वेता रोहिरा

 

Pulkit

 

कभी छोटे पर्दे पर काम करने वाले पुलकित वैसे तो अब फिल्मों में नजर आते हैं, लेकिन उनकी फिल्मों से ज्यादा उनकी मैरिज लाइफ और लव लाइफ चर्चा में रहती है। पुलकित और श्वेता ने एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2014 में शादी की थी। खास बात ये है कि श्वेता सलमान खान को अपना भाई मानती हैं, जिस वजह से ये रिश्ता लाइमलाइट में रहा और खुद सलमान खान ने अपनी बहन का कन्यादान भी किया था। लेकिन शादी के बाद पुलकित और यामी गौतम के अफेयर की खबरें सामने आईं और 2015 में ही श्वेता और पुलकित एक-दूसरे से अलग हो गए।

 

मनीषा कोइराला और सम्राट

 

manisha_koirala_samrat_

 

मनीषा कोइराला ने नेपाली बिजनेसमैन सम्राट से 2010 में शादी की थी, लेकिन ये शादी भी लंबे समय तक नहीं चल पाई और दो साल के बाद ही दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए। फिलहाल मनीषा दोबोरा फिल्मों में वापसी की कर रही हैं।…Next

 

 

Read More:

इन तीन महीनों में इतना बदला गया कपिल का लुक, फिट से हुए फैट

एक डायलॉग और 500 रुपए की फीस ने बना दिया स्टार, शादी के बाद भी लिव-इन में रहे

अमरीश पुरी हीरो से ज्यादा लेते थे फीस, फिल्मों के लिए छोड़ दी सरकारी नौकरी

मशहूर अभिनेताओं के साथ डेब्यू करने के बाद भी नहीं चल पाया इन अभिनेत्रियों का कॅरियर
आमिर, करीना कपूर सहित इन 7 सितारों की फिल्मों का बन चुका है हॉलीवुड में रीमेक

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *