Menu
blogid : 319 postid : 1326902

सलमान, आलिया समेत ऐसा था इन 5 सितारों का पहला ऑडिशन, ऐसे दिखते थे आपके चहेते स्टार

फिल्म जगत में कई सितारों ने अपने कॅरियर के शुरूआती दौर में संघर्ष किया है. कुछ ने छोटे पर्दे से शुरुआत कि, तो वहीं कुछ ने सालों तक फिल्मों के प्रोड्यूसर के चक्कर लगाए. बॉलीवुड की दुनिया में अपनी पहचान बनाने के लिए बॉलीवुड के कई सितारों ने कड़ी मेहनत की है. लेकिन कई बार हम उन्हें कम आंकते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं बॉलीवुड में आज राज करने वाले सितारे भी फिल्मों में आने से पहले अपने पहले ऑडिशन में बेहद  सामान्य दिखते थे.




cover star






1. सलमान खान



salman




दंबग खान सलमान आज भले ही बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार हो और उनकी फिल्में करोड़ो कमाती हो लेकिन एक दौर ऐसा भी था जब उन्हें अपनी पहली फिल्म ‘मैने प्यार किया’ के लिए ऑडिशन देना पड़ा था. वैसे इस वीडियो को देखकर आपको 90 के देशक के प्रेम की याद आ जाएगी.




2. रणवीर सिंह



Ranveer



बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले रणवीर भी आम लोगों की तरह ऑडिशन दिया करते थे. उनको भी दूसरों की तरह स्ट्रगल करना पड़ा था. 2010 में ‘बैंड बाजा बारात’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले एक्टर रणवीर सिंह अब बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि इस स्टारडम को पाने के लिए और अपने सपनों को हकीकत में पूरा करने के लिए रणवीर को कितनी मशक्कत करनी पड़ी हैं? नहीं ना, तो इस वीडियो के जरिए देख लीजिए.





3. आलिया भट्ट


Aliya



बॉलीवुड की नई बबली गर्ल और ‘स्टूडेंट ऑफ द यर’ से डेब्यू करने वाली आलिया आज बॉलीवुड के सफल एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्हें आज हर कोई अपनी फिल्म में लेना चाहता है. आलिया ने बहुत कम समय में ये साबित कर दिया है वो हर तरह का अभिनय कर सकती हैं. आलिया ने खुद को बतौर एक्टर साबित किया है, वैसे आज की आलिया और ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ वाली आलिया में कितना फर्क है ये आप इस वीडियो के जरिए देख सकते हैं.







4. अनुष्का शर्मा



Anushaka


बॉलीवुड में अपने दम पर नाम बनाने वाली अनुष्का शर्मा ने काफी लंबा सफर तय किया है. अब अनुष्का एक सफल अभिनेत्री और प्रोडयूसर भी हैं. वैसे अनुष्का का फिल्मों में आने से पहले का एक वीडियो है जिसे देखकर आपको ‘बैंड बाजा बारात’ वाली अनुष्का की याद आएगी.





5. ओमी वैद्य



omi


‘थ्री इडियट्स’ में चतुर के किरादर को बेहद शानदार तरीके से पेश करने वाले ओमी ने जब इस फिल्म के लिए आए थे, तो उन्हें पहली बार मे पंसद नहीं किया था. दरअसल, ओमी की हिंदी अच्छी नहीं थी….Next




Read More:

सलमान से होने जा रही थी शादी, लेकिन इस घटना ने संगीता को बना दिया अजहर की पत्नी

फिल्मों में फ्लॉप होने के बाद इन 7 सेलिब्रिटी ने अपनाया दूसरा कॅरियर

अबतक बॉक्स ऑफिस से इतने करोड़ कमा चुकी हैं ये एक्ट्रेस, जानें कौन है इस रेस में सबसे आगे

सलमान से होने जा रही थी शादी, लेकिन इस घटना ने संगीता को बना दिया अजहर की पत्नी
फिल्मों में फ्लॉप होने के बाद इन 7 सेलिब्रिटी ने अपनाया दूसरा कॅरियर
अबतक बॉक्स ऑफिस से इतने करोड़ कमा चुकी हैं ये एक्ट्रेस, जानें कौन है इस रेस में सबसे आगे



Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *