Menu
blogid : 319 postid : 1376371

किसी को अपनी हंसी तो किसी को फल से लगता है डर, इन 10 सितारों को है अनोखा फोबिया

बॉलीवुड सितारे करोड़ों लोगों के लिए आइकॉन होते हैं। पर्दे पर वे काफी बोल्‍ड नजर आते हैं। एक्‍शन सीन्‍स को रियल जैसा फील कराने में वे कोई कसर नहीं छोड़ते। पर्दे पर उन्‍हें देखकर लोग यही सोचते हैं कि इन्‍हें तो किसी भी चीज से डर नहीं लगता होगा। मगर यदि आप भी ऐसा सोचते हैं, तो गलत हैं। क्‍योंकि आपके कई पसंदीदा सितारे भी कुछ चीजों से डरते हैं। इनमें कइयों को तो ऐसी चीजों से डर लगता है कि जानकर आपको हंसी भी आ जाए। आइये बताते हैं कि आपके चहेते सितारे कैसे अजीबोगरीब फोबिया के शिकार हैं।


cover stars


अर्जुन कपूर


arjun kapoor


अर्जुन कपूर की पर्सनैलिटी देखकर शायद ही लगे कि उन्‍हें किसी चीज से डर लगता हो। मगर आपको जानकर हैरानी होगी कि अर्जुन को सीलिंग फैन से डर लगता है। वे इससे इतना डरते हैं कि उनके घर की छत में कहीं भी पंखा लटका नहीं मिलेगा। घर से बाहर भी वे पूरी कोशिश करते हैं कि उन्हें पंखे के नीचे न सोना पड़े।


अभिषेक बच्चन


abhishek bacchan


हेल्‍दी और फिट रहने के लिए लोग खूब फ्रूट्स खाते हैं। बॉलीवुड स्टार्स भी ऐसा करते हैं। मगर आपको जानकर आश्‍चर्य होगा कि अभिषेक बच्चन ने बचपन से आज तक कभी कोई फल नहीं खाया। खबरों की मानें, तो अभिषेक को फलों का फोबिया है, जिस वजह से वे कोई फल नहीं खाते।


सोनम कपूर


sonamkapoor


स्‍टाइल आइकॉन कही जाने वाली फेमस एक्ट्रेस सोनम को लिफ्ट से डर लगता है। वे लिफ्ट अवॉयड करती हैं। चाहे कितनी भी ऊंचाई पर चढ़ना हो, सोनम सीढ़ियों के सहारे ही चढ़ती और उतरती हैं।


आलिया भट्ट


alia bhatta


करोड़ों दिलों की धड़कन क्यूट आलिया भट्ट को अंधेरे का फोबिया है। वे अंधेरे में बिल्‍कुल नहीं रह पाती हैं। रात में हल्की रोशनी और हल्‍का सा दरवाजा खोले बिना वे सोती नहीं हैं।


अजय देवगन


ajay devan


बॉलीवुड के सिंघम को देखकर अच्‍छे-अच्‍छे विलेन फिल्‍मों में डर जाते हैं। मगर आपको यह जानकर हैरानी होने के साथ-साथ हंसी भी आएगी कि अजय देवगन को हाथ से खाना खाने में डर लगता है। चाहे रोटी हो या चावल, वे किसी भी तरह के खाने को फॉर्क और चम्मच से ही खाते हैं।


शाहरुख खान


Shahrukh Khan1


बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को घोड़ों से डर लगता है। उन्‍हें इसका फोबिया है। खबरों की मानें, तो वे घोड़ों से इतना डरते हैं कि घोड़ों के साथ सीन करने से भी बचते हैं।


कटरीना कैफ


katrina-kaif_640x480_61480142400


कटरीना को फिल्‍म ‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा’ में स्पेन के La Tomatina फेस्टिवल में टमाटरों से खेलते देखकर यही लगता है कि उन्‍हें इसमें कितना मजा आ रहा होगा। मगर ऐसा नहीं है। कटरीना को टमाटरों का फोबिया है। बताते हैं कि इस फिल्म के बाद उनका ये फोबिया और भी बढ़ गया। कैट टमाटरों से इतना डरती हैं कि उन्होंने ‘टोमैटो कैचअप’ का लाखों डॉलर का एक विज्ञापन करने से भी मना कर दिया।


अनुष्का शर्मा


Anushka Sharma


रील लाइफ हो या रियल लाइफ, कोहली की अनुष्का बोल्‍ड नजर आती हैं। फिल्‍म ‘जब तक है जान’ में उनके बुलेट चलाने का अंदाज फैंस को दीवाना बना देता है। मगर आपको यकीन नहीं होगा कि रियल लाइफ में बाइक चलाने के नाम पर अनुष्‍का के पसीने छूट जाते हैं।


विद्या बालन


vidya balan


फिल्‍मों में बोल्ड किरदार निभाने के लिए पहचानी जाने वाली विद्या को देखकर कोई नहीं मानेगा कि वे भी किसी चीज से डरती होंगी। मगर आपको बता दें कि विद्या बालन को बिल्‍ली ये बहुत डर लगता है। उन्हें बिल्लियों का फोबिया है।


बिपाशा बासु


bipasha basu


‘राज’ जैसी हॉरर फिल्‍म में अपने अभिनय से लोगों को डराने वाली बिपाशा को भी डर लगता है। मगर इनका डर जानकर आपको हंसी जरूर आ जाएगी, क्‍योंकि बोल्ड और ब्यूटीफुल बिपाशा को कभी-कभी अपनी ही हंसी से डर लगने लगता है…Next


Read More:

कभी इस एक्ट्रेस के लिए धड़कता था गोविंदा का दिल, इस वजह से अधूरी रह गई लव स्टोरी
 युजवेंद्र ने इतने साल तक की है खेत में प्रैक्टिस, आज हैं टीम इंडिया के स्‍टार गेंदबाज
 कोहली बने देश के सबसे बड़े ब्रांड, बॉलीवुड के इस एक्‍टर को छोड़ा पीछे

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *