Menu
blogid : 319 postid : 1365571

अक्षय के साथ कॅरियर शुरू करने वाली इन अभिनेत्रियों का बॉलीवुड पर नहीं चला कोई जादू

सलमान खान ने अपनी कई फिल्मों में नई चेहरों को लांच किया है, लेकिन बड़े ही अफसोस की बात है कि सलमान की ज्यादातर हीरोइन बॉलीवुड में कुछ खास जादू नहीं चला पाईं. सलमान की तरह ही ऐसे कई सितारे हैं, जिनके साथ किसी हीरोइन ने बॉलीवुड में एंट्री मारी थी, लेकिन वक्त के साथ वो हीरोइन भीड़ में कहीं गुम हो गई.

आइए, बात करते हैं अक्षय कुमार और उनके साथ कॅरियर शुरू करने वाली अभिनेत्रियों के बारे में.


akshay kumar movies


लारा दत्ता


akshay heroine 2


फिल्म ‘अंदाज’ से डेब्यू प्रियंका चोपड़ा और लारा दत्ता ने किया था. फिल्म में लारा के किरदार को खूब पसंद किया गया था. जिसके लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवार्ड भी दिया गया था, लेकिन कुछ ही सफल फिल्में करने के बाद ये फिल्मों से दूर हो गई. काफी सालों बाद लारा ने अपनी दूसरी पारी शुरु की.




नीतू चंद्रा



akshay heroine


गरम –मसाला अभी तक की बेस्ट कॉमेडी फिल्मों में से एक है. इसी फिल्म से एक्ट्रेस नीतू चंद्रा ने अपना डेब्यू किया था. फिल्म हिट हुई और अक्षय को फिल्मफेयर बेस्ट एक्टर इन कॉमिक रोल का अवार्ड मिला, लेकिन फिल्म की अभिनेत्री नीतू चंद्रा और बाकी अभिनेत्रियां कहीं खो सी गई.


शांतिप्रिया


akshay heroine 1


एक्ट्रेस शांतिप्रिया ने साल 1991 में अक्षय के साथ ही सौगंध से डेब्यू किया था. इससे पहले शांतिप्रिया तमिल, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकी थी. इस फिल्म के अलावा दोनों ने ‘इक्के पर इक्का’ में भी साथ काम किया, लेकिन फिल्म फ्लॉप हुई. इसी के साथ शांतिप्रिया का बॉलीवुड में कॅरियर भी खत्म सा हो गया.




दिव्या खोसला कुमार


akshay 5


दिव्या बेशक अब डायरेक्शन का काम संभालती हैं, लेकिन उन्होंने फिल्म ‘तुम्हारे हवाले वतन साथियों’ में अच्छी-खासी एक्टिंग की थी. लेकिन अपनी एक्टिंग से वो खास कमाल नहीं कर पाई…Next


Read More :

खूबसूरत कविता-सी बेमिसाल थीं तेजी बच्चन, ऐसे शुरू हुई हरिवंशराय के साथ इनकी प्रेम कहानी

साहिबा-मिर्जा की प्रेम कहानी में आखिर साहिबा को क्यों कहा जाता है धोखेबाज

महाभारत की वो कहानी जो बहुत कम लोग जानते हैं

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *