Menu
blogid : 319 postid : 1389486

जल्द ही खत्म हो गया इन हीरोइनों का करियर, कुछ को पहचानना भी मुश्किल

बॉलीवुड को लेकर कहा जाता है कि अभिनेताओं की तुलना में अभिनेत्रियों का करियर काफी कम समय का होता है। बात चाहे माधुरी दीक्षित की हो या फिर नए जनरेशन की एक्ट्रेस आलिया भट्ट की, शाहरुख खान ने सभी जनरेशन की अभिनेत्रियों के साथ काम किया है। लेकिन बॉलीवुड में कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं, जिन्होंने काफी नाम कमाया, लेकिन इस समय वो लाइमलाइट से दूर हैं।

 

 

 

1. अमृता राव

 

 

‘विवाह’ फिल्म से पॉपुलर हुईं अभिनेत्री अमृता राव ने साल 2002 में फिल्म ‘अब के बरस’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। अमृता का फिल्मी करियर 11 साल का ही रहा। आखिरी बार उन्हें फिल्म ‘सत्याग्रह’ (2013) में देखा गया। अमृता ने शाहिद के साथ डेब्यू किया था, उन्होंने साल 2016 में आरजे अनमोल से शादी रचाई थी।

 

2. शमिता शेट्टी

 

 

साल 2000 में फिल्म ‘मोहब्बतें’ में नजर आईं एक्ट्रेस शमिता शेट्टी का करियर 7 साल का ही रहा। वह आखिरी बार साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म ‘कैश’ में नजर आईं थीं। शमिता फिलहाल अपान बिजनेस देखते हैं, कुछ साल पहले वो छोटे पर्दे पर एक डांस के शो पर नजर आई थी।

 

3. ग्रेसी सिंह

 

 

‘हम आपके दिल में रहते हैं’ में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आईं अभिनेत्री ग्रेसी सिंह का करियर बॉलीवुड में केवल 14 साल का रहा। वह आखिरी बार 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘ब्लू माउंटेंस’ में नजर आई थीं। ग्रेसी आमिरे के साथ फिल्म लगान में नजर आई थी, उसके कई साल बाद वो छोटे पर्दे पर आने वाले एक शो में नजर आई थी।

 

4. नम्रता शिरोडकर

 

 

ने साल 1998 में रिलीज हुई फिल्म ‘जब प्यार किसी से होता है’ से फिल्म जगत में कदम रखा था, जबकि वह साल 2004 में रिलीज हुई ‘रोक सको तो रोक लो’ में आखिरी बार नजर आईं थीं। नम्रता ने साउथ के स्टार महेश बाबू के साथशादी कर ली और अब अपना सारा वक्त अपने बच्चों को साथ बिताती हैं।

 

5. आयशा टाकिया

 

 

साल 2004 में रिलीज हुई हिट फिल्म ‘टार्जन द वंडर कार’ से फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री आयशा टाकिया आखिरी बार फिल्म ‘मूड’ (2007) में आखिरी बार दिखाई दी थीं।आयाशा ने फरहान आजमी से साल 2009 में शआदी कर ली और तब सो वो लाइमलाइट से दूर हैं।

 

6. किम शर्मा

 

 

साल 1993 में रिलीज हुई फिल्म ‘डर’ की अभिनेत्री किम शर्मा काफी समय से लाइमलाइट से दूर हैं। किम को आखिरी बार साल 2006 में रिलीज हुई फिल्म ‘जिंदगी रॉक्स’ में देखा गया था। किम ने अली पुंजानी से शादी की थी हालांकि सालों पहले इन दोनों का तलाक हो गया।…Next

 

 

Read More:

इमरान हाशमी के साथ फिल्म करके हुई थीं मशहूर, अब दिखती हैं ऐसी

बॉलीवुड की लाइमलाइट से दूर रहने वाले 5 स्टार किड्स, जिन्‍हें शायद ही जानते हों आप

12वीं फेल होने के बाद घर से भाग गई थीं कंगना, कॉफी पीते हुए मिली थी पहली फिल्म

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *