Menu
blogid : 319 postid : 1330956

‘बाहुबली’ के साथ काम कर चुकी हैं कंगना, इन 5 अभिनेत्रियों ने भी साउथ फिल्मों से की शुरूआत

आजकल टॉलीवुड के जलवे हैं. खासकर जब से बाहुबली ने पूरे भारत समेत विदेशों में भी अपनी फिल्म का डंका बजा दिया है. इस फिल्म ने टॉलीवुड को नई पहचान दी है. वैसे बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां अपनी काबिलियत के दम पर देश-विदेश में खूब नाम कमा रही हैं. इनके बारे में इनके फैंस बहुत कुछ जानते होंगे, लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि प्रियंका, कैटरीना जैसी तमाम बड़ी अभिनेत्रियों ने अपना डेब्यू बॉलीवुड से नहीं, बल्कि टॉलीवुड से किया था. आज हम आपको बताते हैं, ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में.


actress


1. प्रियंका चोपड़ा


priynka


अगर आप सोचते हैं कि प्रियंका की पहली डेब्यू फिल्म अंदाज है तो आप गलत हैं. दरअसल, प्रियंका बॉलीवुड में आने से ठीक एक साल पहले ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री से डेब्यू किया था. 2002 में आई फ़िल्म ‘Thamizhan’ उनकी पहली फिल्म थी.


2. दीपिका पादुकोण


deepikas


बॉलीवुड की इस दौर की टॉप अभिनेत्रियों में से एक दीपिका ने विदेशी फिल्मों में भी खूब नाम कमाया है. फिलहाल, वो बॉलीवुड के सबसे महंगी और मशहूर एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती है. डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण ने अपनी पहली फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से पहले  कन्नड़ फिल्म ‘ऐश्वर्या’ से फिल्मी कॅरियर की शुरुआत की है.


3. ऐश्वर्या राय


Aishwarya


मिस वर्ल्ड रह चुकी ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती की दुनिया दीवानी है. ऐश्वर्या राय ने जनवरी,1997 में साउथ की फिल्म ‘इरुवर’ से डेब्यू किया था. 1998 ऐश्वर्या की फिल्म ‘जीन्स’ को तमिल और हिंदी में डब किया गया.



4. कैटरीना कैफ


katrina_kaif_


सलमान की फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली कैटरीना आजकल भले ही हिट फिल्मों के लिए तरह रही हों लेकिन बॉलीवुड में वो एक मशहूर एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती हैं. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि अच्छी हिंदी न बोल पाने के बावजूद कैटरीना ने दो तेलुगु और एक मलयाली फिल्म में काम किया. ‘Malliswari’, ‘Allari Pidugu’, और ‘Balram vs Tharadas’ जैसी फिल्मों में उन्होंने अपने अभिनय का परिचय दिया.


5. कंगना



kangana



बॉलीवुड की क्वीन कंगना नेशनल अवॉर्ड विनर भी रह चुकी हैं, कंगना ने भी एक तेलुगु और एक तमिल फिल्म में काम किया है. कंगना 2008 में तमिल फिल्म ‘धूम-धूम’ और 2009 में तेलुगु फिल्म, ‘एक निरंजन’ में नजर आई थी. कंगना ने हाल ही में बताया था कि उन्होंने प्रभास यानि की बाहुबली के साथ भी काम कर चुकी हैं…Next


Read more:

श्रीदेवी ने 4 तो तब्बू ने 9 साल में किया था कॅरियर शुरू, इन 6 अभिनेत्रियों ने कम उम्र में ही पाई कामयाबी

1000 करोड़ कमाने वाली बाहुबली के बाद अब 500 करोड़ की रामायण, ये सितारे निभाएंगे किरदार!

“ये है ‘बाहुबली’ के खतरनाक विलेन ‘कालकेय’ की असली कहानी, 6 साल तक नहीं मिली थी नौकरी

श्रीदेवी ने 4 तो तब्बू ने 9 साल में किया था कॅरियर शुरू, इन 6 अभिनेत्रियों ने कम उम्र में ही पाई कामयाबी
1000 करोड़ कमाने वाली बाहुबली के बाद अब 500 करोड़ की रामायण, ये सितारे निभाएंगे किरदार!
“ये है ‘बाहुबली’ के खतरनाक विलेन ‘कालकेय’ की असली कहानी, 6 साल तक नहीं मिली थी नौकरी

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *