Menu
blogid : 319 postid : 1358091

बॉलीवुड में एंट्री से पहले बैंक में नौकरी करती थीं सोहा, करोड़ों की हैं मालकिन

अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री शर्मिला टैगोर और क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी की बेटी सोहा अली खान, जिनका कॅरियर फिल्मों में कुछ खास नहीं चल पाया लेकिन सोहा की लाइफस्टाइल और लव स्टोरी हमेशा ही चर्चा में रही है.


soha


इस फिल्म के लिए मिला है अवार्ड

सोहा का फिल्मी सफर 2004 में शाहिद कपूर की फिल्म ‘दिल मांगे मोर’ से हुआ था. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया, लेकिन उनके नाम ज्यादा हिट फिल्में नहीं हैं. हालांकि, वह फिल्म ‘रंग दे बसंती’ से पहली बार लोगों की नजर में आईं थी. इस फिल्म में सोहा ने सोनिया नाम की लड़की का किरदार निभाया था. उनके दमदार रोल की फैंस ने जमकर तारीफ की थी. इस फिल्म के लिए सोहा को आईफा और जीफा का बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था. इसके अलावा वह बंगाली फिल्म में भी काम कर चुकी हैं.


soha 2


फिल्मों से पहले बैंक में करती थी जॉब

फिल्मों में कॅरियर शुरू करने से पहले फाउंडेशन और सिटी बैंक में जॉब की है. सोहा ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से अतंर्राष्ट्रीय संबंधों पर मास्टर डिग्री की है.



soha 5


इतने करोड़ की मालकिन सोहा

सोहा की लाइफस्टाइल की बात करें, तो सोहा 1 अरब 30 करोड़ की मालकिन है. जिसमें सोहा के पास 9 करोड़ का आलीशान घर, कई ऑडी कार, महंगी घड़ियां और कई कीमती कपड़े हैं.


soha 4


सोहा-कुणाल की लवस्टोरी

सोहा और कुणाल की मुलाकात ‘ढूंढते रह जाओगे’ फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी, लेकिन दोनों के बीच काफी मामलों को लेकर तकरार शुरू हो गई थी, लेकिन दोनों के बीच जल्द ही बातचीत भी शुरू हो गई. दोनों दोस्त बन गए और साथ रहने का फैसला भी किया. दोनों कई सालों तक लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे. सोहा ने अपने भाई सैफ से बात की, सैफ को कुणाल बेहद पसंद आए और दोनों ने ट्विटर पर शादी का ऐलान कर दिया. साल 2015 में दोनों ने शादी कर ली. सोहा और कुणाल की मुलाकात ढूंढते रह जाओगे फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई…Next


Read More:

अपनी ही बेटी से शादी करना चाहते थे महेश भट्ट! मशहूर एक्ट्रेस परवीन बॉबी से था रिश्ता

वनडे में पहली बार हैट्रिक लेने वाला वो क्रिकेटर, जिसने अगले दिन मनाई थी रिकॉर्ड की खुशी

सनी लियोनी की नवरात्रि शुभकामनाएं नहीं आई लोगों को रास! विज्ञापन पर मचा बवाल

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *