Menu
blogid : 319 postid : 1353398

बर्थडे स्पेशल : ‘बाहुबली’ की शिवगामी देवी फिल्म के इस सीन को देखकर रोने लगी थी!

उनकी आंखें देखकर कोई भी डर जाए. रौब ऐसा कि दुश्मन चेहरा देखते ही लड़ने का इरादा छोड़ दे. हम बात कर रहे हैं बाहुबली की राजमाता शिवगामी देवी की. बाहुबली के दोनों ही पार्ट में जबर्दस्त एक्टिंग करने वाली रम्या कृष्णन ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन उन्हें बाहुबली के किरदार के लिए फैंस की ओर से खास प्यार मिला.

ramya


13 साल में शुरू किया था फिल्मी कॅरियर

राम्या ने 13 साल की उम्र में मलयालम फिल्मों से शुरूआत की थी. इसके बाद उन्हें बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों में ब्रेक मिलता गया. रम्या ने शाहरूख खान, अमिताभ बच्चन, जैकी श्राफ जैसे कई बड़े सितारों के साथ काम किया है.

ramya 1


बाहुबली में अगर रम्या ना होती तो ये अभिनेत्री होती शिवगामी देवी

बाहुबली में शिवगामी के जबर्दस्त रोल को देखकर लोग रम्या के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारियां जुटाने लगी. बाहुबली-2 के बाद तो गूगल सर्च इंजन में रम्या का नाम सबसे ऊपर रहने लगा. रम्या से पहले ये फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी को ऑफर हुई थी लेकिन इस रोल के लिए श्रीदेवी ने एक बड़ी रकम की डिमांड कर दी, जिसके बाद रम्या को ये फिल्म ऑफर हुई.


बाहुबली के इस सीन को देखकर रो पड़ी थी रम्या

रम्या ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘बाहुबली का वो सीन जिसमें कटप्पा बाहुबली पर पीछे से वार करता है, उस सीन को देखकर मैं रो पड़ी थी. जबकि उस वक्त फिल्म का सीन बिना डायलॉग के सिर्फ म्यूजिक के साथ दिखाया गया था. उस सीन के तुंरत बाद जब कटप्पा बाहुबली की मौत की खबर लेकर शिवगामी के पास आता है, और शिवगामी देवी रोती हैं, अपना ये सीन रम्या को बहुत अच्छा लगा था…Next

Read More:

सलमान के साथ डेब्यू करके रातोंरात हिट हुई थी ये अभिनेत्री, योगा टीचर से हुई है शादी

इन फिल्मों से डेब्यू करने वाले थे आज के मशहूर सितारे, किसी ने छोड़ी फिल्म तो किसी को कर दिया रिप्लेस

सलमान के भाई से लेकर ऋतिक रोशन तक, इन सितारों ने की है अलग धर्म में शादी

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *