Menu
blogid : 319 postid : 1345221

अक्षय से लेकर रणबीर तक, जब इन एक्टर्स ने अपने से बड़ी हीरोइनों के साथ किया रोमांस

बॉलीवुड में अगर किसी की उम्र नहीं बढ़ती, तो वो हैं हमारे एक्टर्स. इन सितारों को चाहे कितनी बार भी स्कीन पर देख लें, ये कभी आपको बूढ़े नहीं लग सकते. वहीं, एक्ट्रेस एक समय बाद फिल्मों से दूर हो जाती हैं. बॉलीवुड में बड़ी उम्र के हीरो के साथ छोटी उम्र की एक्ट्रेस का रोमांस कोई नई बात नहीं है, ऐसा अक्सर देखने के मिलता है. मगर आज आपको उन हीरो से रूबरू करवाएंगे, जिन्होंने अपने से बड़ी एक्ट्रेस के साथ रोमांस किया और पर्दे पर वाहवाही लूटी.


cover star


1. अक्षय कुमार – रेखा


Rekha and Akshay Kumar


अक्षय कुमार और रेखा की फिल्म ‘खिलाडि़यों का खिलाड़ी’ 90 के दशक में आई थी. अक्षय और रेखा इस फिल्म में साथ में नजर आए थे. दोनों ने पर्दे पर खूब रोमांस भी किया था. फिलहाल अक्षय की उम्र 49 साल है और रेखा करीब 62 साल की हैं. दोनों की उम्र में 13 साल का अंतर है. वैसे इस फिल्म के दौरान दोनों के अफेयर की खबरें भी खूब उड़ी थीं.


2. रणबीर कपूर – ऐश्वर्या राय


ranveer

पिछले साल आई फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में रणबीर और ऐश्वर्या का रोमांस दिखाया गया था. आपको जानकर हैरानी होगी कि जब ऐश फिल्म ‘आ अब लौट चलें’ कर रही थीं, उस दौरान रणबीर 10वीं में पढ़ते थे. इन दोनों की उम्र में 9 साल का फर्क है. रणबीर 34 साल के हैं, जबकि ऐश की उम्र 43 साल है.


3. अक्षय खन्ना – डिंपल कपाड़िया


dimple-akshay


दोस्ती पर बनी फिल्म ‘दिल चाहता है’ तो आपने जरूर देखी होगी. इस फिल्म को बेहद अलग तरीक से पेश किया गया था. इसमें अक्षय खन्ना, आमिर खान और सैफ अली खान ने काम किया था. फिल्म इन तीनों किरदारों पर ही केंद्रित थी. फिल्म में अक्षय को उम्र में उनसे बड़ी महिला से प्यार हो जाता है, जिसका किरदार डिंपल कपाड़िया ने निभाया था. वहीं, असल जिंदगी में भी दोनों में 18 साल का फर्क है. अक्षय जहां 42 साल के हैं, वहीं डिंपल की उम्र 60 साल है.


4. वरुण धवन – नरगिस फखरी


Varun Dhawan & Nargis


फिल्म ‘रॉकस्टार’ से डेब्यू करने वाली नरगिस को भले ही उसके बाद उतनी सफलता नहीं मिली, लेकिन वे अक्‍सर फिल्मों में नजर आ ही जाती हैं. नरगिस और वरुण ने फिल्म ‘मैं तेरा हीरो’ में साथ काम किया था. जहां वरुण अभी 30 साल के हैं, वहीं नरगिस करीब 37 की हैं. दोनों की उम्र में करीब 7 साल का फर्क है.


5. अर्जुन कपूर – करीना कपूर खान


Arjun Kapoor and Kareena




करीन कपूर खान और अर्जुन कपूर ने ‘की एंड का’ में साथ काम किया था, यह फिल्म करीना ने शादी के बाद साइन की थी. इस फिल्म में दोनों के कुछ बेहद बोल्ड सीन्स थे. इसमें दोनों ने पति-पत्नी का किरदार निभाया था. अर्जुन करीना से 4 साल छोटे हैं. करीना 36 की हैं और अर्जुन अभी 32 साल के हैं.




6. अक्षय खन्ना – माधुरी दीक्षित



akshay-madhuri




धक-धक गर्ल माधुरी और अक्षय खन्ना की फिल्म मोहब्बत अगर आपको नहीं याद है, तो आपने इसका गाना ‘ओ बेबी डोन्ट ब्रेक माई हार्ट’ तो जरूर सुना होगा. इस फिल्म में दोनों की जोड़ी पहली बार परदे पर नजर आई थी. वैसे माधुरी अक्षय से उम्र में करीब 8 साल बड़ी हैं. अक्षय 42 साल के हैं, जबकि माधुरी करीब 50 साल की हैं…Next



Read More:

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से टूटा इन सितारों का रिश्ता, किसी ने 23 तो किसी ने 18 साल बाद लिया तलाक

श्रीदेवी ने 4 तो तब्बू ने 9 साल में किया था कॅरियर शुरू, इन 6 अभिनेत्रियों ने कम उम्र में ही पाई कामयाबी

बॉलीवुड के इस सुपरस्टार की पत्नी से करण जौहर करते थे एकतरफा प्यार

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से टूटा इन सितारों का रिश्ता, किसी ने 23 तो किसी ने 18 साल बाद लिया तलाक
श्रीदेवी ने 4 तो तब्बू ने 9 साल में किया था कॅरियर शुरू, इन 6 अभिनेत्रियों ने कम उम्र में ही पाई कामयाबी
बॉलीवुड के इस सुपरस्टार की पत्नी से करण जौहर करते थे एकतरफा प्यार

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *