Menu
blogid : 319 postid : 1353216

किसी का ब्रेकअप तो कही हुई लड़ाई, रिश्तों में दरार आने के बाद दोबारा साथ नहीं दिखे ये स्टार

बॉलीवुड में अक्सर रिश्ते बनते और बिगड़ते हैं, ऐसे में कई ऐसे रिश्ते हैं जिन्होंने चर्चाएं तो खूब बटोरी लेकिन उसके बाद उनका अंत बेहद बुरा था. बॉलीवुड में कई ऐसी दोस्ती थी और लव स्टोरी जो बड़े कड़ावहट के साथ खत्म हुई. ऐसे में चलिए जानते हैं उन सितारों के बारे में जिनका रिश्ता कड़वाहट के साथ अंत हुआ.


cover



1. ऐश्वर्या राय सलमान खान


salmankhan-aishwarya



ऐश्वराय राय और सलमान खान ने साथ में महज तीन फिल्में ही की हैं, ‘हम दिल दे चुके सनम’ में दोनों ने पहली बार साथ में काम किया. दोनों की जोड़ी भी लोगों को बेहद आत थी लेकिन जब रिश्ता टूटा, तो दोनों दोबारा स्क्रीन पर साथ नहीं दिखे.



2. जॉन अब्राहम बिपाशा बसु


bipasha-basu-john-abraham



बिपाशा और जॉन ने साथ में करीब 7 फिल्में की, दोनों का रिश्ता भी कई सालों तक रहा. ये दोनों कपल बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल माने थे, लेकिन अचानक ही दोनों अलग हो गए. इसके बाद दोनों ने साथ मं कभी काम नहीं किया. जॉन ने प्रिया रंचल और बिपाशा ने करण से शादी कर ली है.


3. अभिषेक बच्चन करिश्मा कपूर


abhisheak



एक समय ऐसा आया था जब करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन की पत्नी बनने वाली थीं, दोनों की सगाई तक हो गई थी लेकिन अचानक रिश्ता टूट गया. दोनों ने साथ में ‘हां मैने भी प्यार किया’ (2002) फिल्म में काम किया था, इसके बाद वह किसी फिल्म में साथ नहीं दिखे.


4. अक्षय कुमार प्रियंका चोपड़ा


priynaka akshay



अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार 2005 में ‘वक्‍त’ फिल्‍म में साथ नजर आए थे. इसके बाद 10 साल से अधिक समय तक दोनों साथ पर्दे पर नहीं दिखे हैं. इसका कारण है अक्षय और प्रियंका का नजदीक आना और ये बात अक्षय की पत्नी ट्विंकल को पंसद नही आई. इसलिए दोनों ने कभी ऑन स्कीन जोड़ी शेयर नहीं की…Next




Read More:

सलमान के साथ डेब्यू करके रातोंरात हिट हुई थी ये अभिनेत्री, योगा टीचर से हुई है शादी

इन फिल्मों से डेब्यू करने वाले थे आज के मशहूर सितारे, किसी ने छोड़ी फिल्म तो किसी को कर दिया रिप्लेस

सलमान के भाई से लेकर ऋतिक रोशन तक, इन सितारों ने की है अलग धर्म में शादी


Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *