Menu
blogid : 319 postid : 1390551

क्रिकेट के टाइगर सौरभ गांगुली पर बनेगी बायोपिक, प्रोड्यूसर होंगी एकता कपूर

बॉलीवुड में इन दिनों खिलाड़ियों पर खूब फिल्में बन रही है फिर चाह वो खिलाड़ी क्रिकेट का वो या फिर हॉकी का। क्रिकेटर के भगवान सचिन तेंदुलर से लेकर महेंद्र सिंह धोनी पर बायोपिक बन चुकी है। वहीं भारत का पहला विश्वकप दिलाने वाले कपिल देव की बायोपिक पर काम जारी है, जो शायद अगले साल तक रीलिज हो जाए। आजकल बायोपिक वैसे भी लोगों को खासी पंसद आ रही है, ऐसे में अब खबर है कि बायोपिक की इस लिस्ट में क्रिकेट के दादा और बंगाल टाइगर के नाम से मशहूर सौरव गांगुली क भी नाम जुड़ गया है। खबर है कि गांगुली की किताब पर जल्द ही उनके उपर बायोपिक बनाई जाएगी, अगर ऐसा होता है तो दादा के फैंस के लिए ये किसी तोहफे से कम नही होगा।

Shilpi Singh
Shilpi Singh 23 May, 2018

 

 

सफल कप्तान रहे हैं गांगुली

 

 

सौरव भारतीय क्रिकेट के सबसे सफल कप्तानों में गिने जाते हैं औऱ उनकी छवी वैसे कप्तान की है जो टीम को जोश भरता है और पूरे एग्रेसन के साथ मैदान पर उतरता है। गांगुली को कोलकाता का किंग भी कहा जाता है, साथ ही वो पहले ऐसे कप्तान रहे है जिसने विदेशी धरती पर अच्छा प्रर्दशन किया और भारतीय क्रिकेट को एक नई पहचान दिलाई।  गांगुली ने भारत को विश्व कप 2003 के फ़ाइनल तक ले कर गए। इंग्लैंड में नैटवेस्ट फ़ाइनल में लॉड्स की बालकनी आज भी लोगों के जहन में ताज़ा है। भारत ने सौरव गांगुली के समय में एक ऐतिहासिक समय देखा है।

 

एकता कपूर बनाएंगे फिल्म

 

 

ऐसे में जाहिर है कि जब गांगुली पर बायोपिक आएग तो लोग उस पंसद करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एकता कपूर के बालाजी टेलिफिल्‍म्‍स लिमिटेड का सब्‍सक्र‍िप्‍शन बेस्‍ड वीडियो प्‍लेटफॉर्म ऑल्‍ट बालाजी, इस बायोपिक को प्रोड्यूस करने के लिए तैयार है।  रिपोर्ट्स के अनुसार, सौरव गांगुली इस फ़िल्म के लिए एक कोलकाता बेस्ड निर्देशक चाहते हैं वहीं एकता मुंबई के किसी निर्देशक की पैरवी कर रही हैं।

 

फिल्म किताब पर होगी आधारित

 

 

गांगुली ने हाल ही बालाजी के साथ चल रही बात को कंफर्म किया है। हालांकि उन्होंने कहा, ‘बालाजी के साथ मेरी कुछ चर्चा हुई हैं। लेकिन अब तक कुछ फाइनल नहीं है। बात आगे बढ़ेगी तो मेरे पास और जानकारी होगी’। बताया जा रहा है कि यह फिल्म ‘अ सेंचुरी इज नॉट इनफ’ नामक किताब पर आधारित होगी, जिसके को-ऑथर खुद सौरभ गांगुली हैं।

 

कई खिलाड़ियों की बोयपिक बन चुकी है

 

 

बॉलीवुड खिलाड़ियों की कहानियों में ज्यादा ही दिलचस्पी दिखा रहा है। यही वजह है कि पर्दे पर ‘दंगल’, ‘भाग मिल्खा भाग’, ‘पान सिंह तोमर’ ,’अजहर’ और ‘मैरी कॉम’ जैसी फिल्में देखने को मिली। जल्द ही आप सानिया नेहवाल की कहानी को भी पर्दे पर देखेंगे, इसमें सानिया का रोल अभिनेत्री श्रद्धा कपूर निभाएंगी।…Next

 

 

Read more:

‘वेज नॉन वेज’ शू स्टोर के मालिक हैं सोनम के पति आनंद, बास्केटबॉल गेम के हैं शौकिन

इस एक्ट्रेस की बहन के साथ बिंदू दारा सिंह ने लिए थे सात फेरे, फिक्सिंग के लग चुके हैं आरोप

कभी टीवी पर इन 5 एक्ट्रेस के होते थे चर्चे, अब छोटे पर्दे से हुईं गायब

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *