Menu
blogid : 319 postid : 1392452

कहीं झूठ तो नहीं बोल रहा बिग बॉस 12 का यह कंटेस्टंट

बिग बॉस शुरू हो चुका है और साथ ही शो में हंगामा भी जारी है, लेकिन इन सबके बीच में बिग बॉस से जुड़ी एख ऐसी खबर आ रही जो शायद फैंस को पंसद न आए। दरसल इस बार की थीम ‘विचित्र जोड़ी’ है, अलग-अलग 17 कंटेस्टेंट को सिंगल और जोड़ियों के साथ बुलाया गया है।मगर अब शो के ग्रैंड प्रीमियर के बाद शो में शामिल हुए कंटेस्टेंट्स को लेकर सवाल उठने लगे लगे हैं। सवाल ये कि उन्होंने अपनी पहचान और अपना पेशा गलत बताया है और वो जो वो पर दिख रहे हैं दरअसल वो असली नहीं है। ये सवाल किसी और पर नहीं बल्कि सौरभ पटेल और शिवाशीष की जोड़ी पर उठ रहे हैं।

Shilpi Singh
Shilpi Singh 21 Sep, 2018

 

 

 

कौन है सौरभ और शिवाशीष

 

 

जब सलमान ने शो को लॉन्च किया तो अपनी पहली जोड़ी के तौर पर सौरभ पटेल और शिवाशीष को बुलाया था। इस जोड़ी के बारे में बताते हुए सलमान ने कहा था कि, शिवाशीष पेशे से एक दिग्गज बिजनेसमैन और सौरभ जबलपुर के एक किसान हैं, जिसके हिस्से में कई सौ एकड़ जमीन आती है।

 

सौरभ छुपा रह हैं पेशा और असली नाम

 

 

इस जोड़ी ने घर में एंट्री ले ली और ल भी शुरू हो चुका है और दोनों ही सौरभ पटेल और शिवाशीष इस हफ्ते घर सेबाहर जाने के लिए नोमीनेट भी हो गए हैं। अब खबरें आ रही हैं कि सौरभ जिन्होंने खुद को एक किसान बताया था दरअसल वो एक किसान नहीं हैं, बल्कि एक कास्टिंग डायरेक्टर हैं। इतना ही नहीं रिर्पोट में ये भी दावा किया गया है कि सौरभ का असली नाम साहिल रामेश्वर पटेल है। ऐसे में अगर ये सच साबित होता है तो ये बिग बॉस के लिए एक बड़ी बात होगी।

 

स्ट्रगलिंग एक्टर थे सैरभ

 

 

खबरों के मुताबिक उनके पेशे के बारे में  उन्होंने बहुत गलत कहा है, सौरभ ऊर्फ साहिल रामेश्वर पटेल एक स्ट्रगलिंग एक्टर थे और एक्टिंग की दुनिया में नाम कमाना चाहते थे। पटेल ने रश्मी शर्मा और बीएजी (BAG) फिल्मों जैसे प्रोडक्शन हाउस में असिस्टेंट कास्टिंग डायरेक्टर के रूप में काम किया है।

 

बिग बॉस की तरफ से नहीं आई कोई प्रतिक्रिया

 

 

भले ही ये बात सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा का विषय बनी हुई है और लोग इसपर अपनी राय जाहिर कर रहे हैं, लेकिन अभी तक कलर्स चैनल या फिर बिग बॉस के मेकर्स की तरफ से इसपर कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। ऐसे में अब देखना होगा कि क्या सौरभ सच बोल रहे हैं या उनके बारे में जो खबरें चल रही हैं उनमें सच्चाई है, ये बात तो सौरभ के बाहर आने के बाद ही साफ हो पाएंगी।…Next

 

 

Read More:

मौनी रॉय ने ली 100 करोड़ के क्लब में एंट्री, इन एक्ट्रेस का डेब्यू भी रहा था सुपरहिट

RK स्टूडियो में बनी थीं ये सुपरहिट फिल्में, विदेशों में भी था शोमैन राजकपूर का जलवा

इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार नहीं दीपक तिजोरी थे पहली पंसद, अब दिखते हैं ऐसे

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *