Menu
blogid : 319 postid : 1392354

बिग बॉस का कॉमनर शिवाशीष नहीं है बॉलीवुड स्टार से कम, तस्वीरें उड़ा देंगी होश

बिग बॉस के 12वें सीजन की शुरूआत हो चुकी है और इसक पहला एपिसोड भी ऑनएयर हो चुका है। इस बार जोड़ियों में आम लोगों ने घर में एंट्री ली है। इस बार एक खास जोड़ी ने घर में दस्‍तक दी है, ये जोड़ी है बिजनेसमैन शिवाशीष मिश्रा की। दरअसल शिवाशीष मिश्रा इसलिए चर्चा में है, क्योंकि जब वो आए थे तो उन्होंने कहा था कि वो जर्मनी की घड़ी और अमेरिकी कपड़े पहनते हैं। ऐसे में चलिए जानते हैं आखिर कैसी है शिवाशीष की लाइफ।

Shilpi Singh
Shilpi Singh 18 Sep, 2018

 

 

सोशल मीडिया पर छाए हैं शिवाशीष मिश्रा

 

 

बिग बॉस के सीजन 12 के शुरू होते ही पहले ही दिन से कंटेस्टेंस शिवाशीष मिश्रा सोशल मीडिया सुर्खियो में हैं। शिवाशीष ने अपने बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर घर पर आने से पहले शेयर की हैं। इसमें वो किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं लग रहे। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों से साफ लग रहा है कि वह बॉलीवुड में अपना एक्टिंग करियर शुरू करने की तैयारी में हैं।

 

पेशे से एक बिजनेसमैन हैं शिवाशीष

 

 

शिवाशीष मिश्रा पेशे से एक बिजनेसमैन हैं, मॉर्डन और हाई प्रोफाइल लाइफ जीते हैं। बिग बॉस के शो से बाहर सोशल मीडिया की दुनिया में शिवाशीष के फोटोशूट ने तहलका मचा रखा है। सोशल मीडिया पर शिवाशीष मिश्रा की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में शिवाशीष बेहद बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रहे हैं।

 

मिस्‍टर मध्‍यप्रदेश रहे हैं शिवाशीष

 

 

शिवाशीष का यह बोल्ड फोटोशूट किसी भी बॉलीवुड स्टार एक्टर से कम नहीं लग रहा हैं। बिग बॉस के सीजन 12 की कॉमनर जोड़ी में आए “मिस्‍टर मध्‍यप्रदेश” रहे शिवाशीष मिश्रा मॉडलिंग कर चुके हैं। शिवाशीष ने ये सारे फोटोशूट अमिता खन्ना से करवाया है।

 

शिवाशीष भगवान शंकर के भक्त हैं

 

 

फोटोग्राफर अमिता खन्ना शिवाशीष के बहुत अच्छे दोस्‍त हैं औऱ उन्होंने शिवाशीष के बारे में बात करते हुए कहा कि, शिवाशीष काफी धार्मिक व्यक्ति हैं। वो भगवान शंकर का बहुत बड़ा भक्त है। शिवाशीष बिल्‍कुल भी शर्मीला इंसान नहीं है, उसके पास एक अच्‍छी बॉडी और जबरदस्त आत्मविश्वास है।…Next

 

Read More:

मौनी रॉय ने ली 100 करोड़ के क्लब में एंट्री, इन एक्ट्रेस का डेब्यू भी रहा था सुपरहिट

RK स्टूडियो में बनी थीं ये सुपरहिट फिल्में, विदेशों में भी था शोमैन राजकपूर का जलवा

इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार नहीं दीपक तिजोरी थे पहली पंसद, अब दिखते हैं ऐसे

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *