Menu
blogid : 319 postid : 1368136

बंदगी की हरकतों से आहत पिता अस्पताल में भर्ती, मकान मालिक ने घर से निकाला

बिग बॉस अपने शबाब पर है हालांकि शो टॉप 10 टीआरपी की लिस्ट से बाहर हो गया है लेकिन बिग बॉस 11 में लड़ाई-झगड़े के अलावा भी काफी कुछ ऐसा चल रहा है जो खबरों का हिस्सा बना हुआ है। बिग बॉस में हर साल कोई न कोई कपल घर के अंदर रहता है और हर बार उन्ही की वजह से शो में खूब चर्चाएं होती हैं> एक बार फिर से बिग बॉस में पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा की जोड़ी खबर में अपने रोमांस के लिए चर्चा में बनी हुई है। इस खबर ने बंदगी के घरवालों को इतना परेशान किया कि उनके पिता अस्पताल में भर्ती हो गए हैं।


cover bandagi


बंदगी कालरा का रोमांस दर्शकों को कर रहा है हैरान



punsih



पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा का रोमांस न केवल दर्शकों को बल्कि बिग बॉस के घरवालों को भी खूब परेशान करता है। पिछले हफ्ते में सलमान ने दोनों को समझाया भी था, लेकिन लगता है दोनों को इसका कोई असर नहीं हुआ है तभी तो दोनों ने हर हद पार कर दी है और ऐसा पहली बार बिग बॉस में रहा है।


हॉस्पिटल में एडमिट बंदगी के पिता


Bandagi Kalra



पिछले दिनों को एक ही रजाई में रोमांस करते देखा गया तो हाल ही में आए एक वीडियो में पुनीश को बंदगी से कपड़े उतारने के लिए कहता सुना गया। इन दोनों की हरकतों का असर अब इनके घरवालों पर भी पड़ने लगा है। इतना ही नहीं दोनों ने बाथरुम में खुद को लॉक तक कर लिया था। खबरों की मानें तो बढ़े हुए ब्लडप्रेशर की वजह से बंदगी के पापा को हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़ गया है।



लैंडलॉर्ड ने भी बंदगी को घर से निकाला!


puneesh bandgi i



वहीं दूसरी तरफ मुंबई में जहां बंदगी रहती है, उस घर के लैंडलॉर्ड ने भी बंदगी को घर खाली करने का अल्टीमेटम दे दिया है। खबरें चल रही हैं कि, बंदगी के लैंडलॉर्ड नहीं चाहते हैं कि अब वो उनके घर में रहें। इसीलिए उन्होंने बंदगी के एक दोस्त को फोन करके बताया कि जैसे ही बंदगी बिग बॉस के घर से बाहर आएंगी, उनको घर खाली करना होगा।


बंदगी के बॉयफ्रेंड ने भी किया ब्रेकअप


puneesh-dennis




बंदगी के वायरल हुए ऑडिशन वीडियो में उन्होंने बताया था कि, वो पंजाब के बहुत छोटे से शहर से हैं और अब उनकी ये हरकतें उनके परिवार वालों की बर्दाशत के बाहर भी होती जा रही हैं। पुनीश की वजह से बंदगी अब अपने रियल लाइफ बॉयफ्रेंड बिग बॉस के कास्टिंग डायरेक्टर डेनिस नागपाल को चीट कर चुकी हैं। पुनीश और बंदगी की ऐसी हरकतें देखकर डेनिस ने बंदगी से अपना रिश्ता तोड़ दिया है।


सलमान ने किया था आगाह


salman


पुनीश और बंदगी को वीकेंड के वार में सलमान ने भी कहा था कि प्यार पर किसी का बस नहीं चलता लेकिन ये शो आपके मम्मी-पापा भी देख रहे हैं। इसलिए अगर यह सब आप अपने घरवालों के सामने कर सकते हैं तो ठीक है वरना ये सब न करें। लेकिन लगता है सलमान की बातों का कोई असर इस कपल पर नहीं हुआ है।….Next


Read More:

बचपन में धमाल मचाने वाले ये चाइल्ड आर्टिस्ट, बड़े होकर नहीं कर पाए कोई कमाल

बॉलीवुड में सुपरहिट रहने वाली ये अभिनेत्रियां छोटे पर्दे पर हुईं फ्लॉप

इन टीवी अभिनेत्रियों ने पहली शादी नाकामयाब होने के बाद कर ली दूसरी शादी

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *