Menu
blogid : 319 postid : 1313264

‘बाहुबली 2′ के इस नए पोस्टर में हुई बड़ी गलती, रिलीज से पहले ही कमा चुकी है 500 करोड़

जब से बाहुबली का पहला पार्ट रिलीज हुआ तभी से लोगों के दिलो-दिमाग पर बस एक ही सवाल छाया हुआ है कि, कटप्पा ने बाहुबली को क्यो मारा? इस सवाल का जवाब आपको इस साल मिल जाएगा, क्योंकि बाहुबली-2 जल्द ही पर्दे पर आने वाली है और दर्शकों को इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार है. इस फिल्म के दो पोस्टर अब तक जारी हो चुके हैं. दोनों ही पोस्टरों को दर्शकों ने सराहा है.


bhaualiiii


पहले पोस्टर में प्रभास


bhabulai


‘बाहुबली 2′ (बाहुबली : द कन्क्लूजन) के दो पोस्टर अब तक रिलीज हो चुके हैं. पहला पोस्टर प्रभास के जन्मदिन के मौके पर रिलीज हुआ था, जिसमें वे जंजीरों में जकड़े हुए और गुस्से में नजर आ रहे थे. इस पोस्टर को कई लोगों ने सराहा है, लेकिन कई लोगों ने इसे नकार दिया था, यह फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होगी.


भल्‍लालदेव का लुक भी हुआ जारी


rana-daggubat

फिल्‍म में बाहुबली के भाई भल्‍लालदेव उर्फ राणा डग्‍गुबाती का पहला पोस्‍टर जारी किया है. यह पोस्टर राणा के जन्‍मदिन पर रिलीज किया गया था. इस पोस्‍टर में राणा काफी आकर्षक और शक्तिशाली नजर आ रहे हैं.


दूसरे पोस्टर में दिखीं अनुष्का शेट्टी


bahubali-2-1

दूसरे पोस्टर में प्रभास और अनुष्का शेट्टी दिखाई दीं. बता दें, फिल्म में प्रभास-अनुष्का शेट्टी के अलावा राणा दग्गुबती, सत्यराज, तमन्ना भाटिया और राम्या कृष्णन अहम भूमिका में दिखाई देंगे.


पोस्टर में हुई इतनी बड़ी गलती


bahubali-2-


26 जनवरी को ‘बाहुबली-2’ का पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. लेकिन इस पोस्टर में कुछ गलितयां है, जिसपर शायद आपने गौर नहीं किया होगा. इस पोस्टर को अगर आप गौर से देखेंगे तो देवसेना का धनुष, बाहुबली के तीरों के पीछे दिख रहा है. वहीं दूसरी गलती ये हैं कि देवसेना के तीर एक समान नहीं हैं और बाहुबली के तीनों तीर समान नजर आ रहे हैं.


अब तक फिल्म कमा चुकी है 500 करोड़

‘बाहुबली 2’ 28 अप्रैल 2017 को रिलीज हो रही है. इससे पहले ही फिल्म ने 500 करोड़ कमा लिए हैं. जी हां, ये बात आपको हैरान कर सकती है, लेकिन ये खबर बिल्कुल सच है. दरअसल, बाहुबली के थियेटर राइट्स बहुत ही ऊंचे दामों पर खरीदे गए हैं, जिस वजह से फिल्म ने इतनी भारी कमाई रिलीज से पहले ही कर ली है…Next


Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *