Menu
blogid : 319 postid : 726

बिग बॉस का बिग झूठ और सारा की शादी

तमाम मजेदार लोगों से भरपूर बिग बॉस के घर में एक और नया मजेदार वाकया हो रहा है. यहां वैसे तो रोज नए-नए हंगामे और झूठ बोले जाते हैं लेकिन अभी कुछ दिनों से सारा और अली के विवाह की बात आते ही घर के माहौल में कुछ ज्यादा ही शरारत और मस्ती आ गई है. वैसे सारा और अली की शादी के बारे में लोगों का कहना है कि दोनों की शादी पहले हो चुकी है. और कुछ लोगों का कहना है कि दोनों ने इस शादी को शो में करवाने के लिए 50 लाख रुपए भी लिए हैं. लेकिन चाहे कुछ भी हो दोनों की शादी से घर का माहौल जरुर थोड़ा-बहुत शांत है.


Big Boss 4बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड के जरिये एंट्री मारने वाले अली खान के साथ सारा की पहले ही सगाई हो चुकी थी और उनका कहना है कि शादी के शो में होने से दोनों को बहुत खुशी होती इसलिए उन्होंने शादी की डेट को इतनी देर तक खींचा.


वैसे घर में शादी का माहौल बेहद रंगीन है. दिन में मस्ती होती है तो रात को मेहंदी पर गाना और नाच होता है. बिग बॉस ने भी कई सुविधाएं दी हैं जैसे गाने बजते है और शादी और मेकअप के लिए सामान आता है.


इस सब के बीच बिग बॉस के घर में इधर-उधर की बात न हो यह तो मुमकिन नहीं. डॉली बिंद्रा अपने ही अंदाज में बात-बात पर न जाने किस बात का खुलासा करने की धमकी देती रहती हैं तो लोगों का सारा और अस्मित के बीच इतना प्यार खलता नहीं. वैसे इस बीच रात के अंधेरे में वीना मलिक और अस्मित के बीच जो आलिंगन का खेल होता है पता नहीं वह कैसे सेंसर की कैंची से बच रहा है. दोनों रात के समय इतने नजदीक आ जाते हैं जैसे जन्मों-जन्मों का प्यार हो और शादी सारा और अली की नहीं बल्कि इन दोनों की हो रही हो.


बिग बॉस में बीते दिनों जिस तरह से गाली-गलौच और अश्लील हरकतें हुई(अब भी हो रही है पर कम) उसे देखते हुए यह कहना सही होगा कि अब जाकर घर में घर जैसा माहौल बनता दिख रहा है. पर अब भी गाली-गलौच और वीना-अस्मित का नाइट शो चालू ही है. बिग बॉस में आगे क्या होता है यह तो आपको देखने पर ही मालूम होगा लेकिन हां इसे तब तक ही देंखे जब तक कोई लड़ाई-झगड़ा या प्यार का दिखावा न हो.

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *