Menu
blogid : 319 postid : 1397856

बाहुबली की शिवगामी देवी ने इसलिए छोड़ा था बॉलीवुड, 22 साल बाद खोला राज

Rizwan Noor Khan

17 Jun, 2020

 

 

 

साउथ फिल्मों की दिग्गज अभिनेत्री रम्या कृष्णन ने 22 साल बाद बॉलीवुड छोड़ने की वजह सबके सामने रखी है। रम्या ने बॉलीवुड की कई च​र्चित फिल्मों में अमिताभ बच्चन, संजय दत्त, गोविंदा जैसे सुपरस्टार्स के साथ काम किया है। वह फिलहाल साउथ फिल्मों की कामयाब अभिनेत्री हैं।

 

 

 

 

 

शिवगामी देवी के किरदार ने बुलंदी पर पहुंचाया
भारत की सबसे चर्चित फिल्मों में शुमार बाहुबली में शिवगामी देवी का दमदार किरदार निभाने वाली अभिनेत्री रम्या कृष्णन ने बॉलीवुड से दूरी बनाने की वजह बता दी है। समाचार एजेंसी आइएनएस से बातचीत में रम्या ने बताया कि उन्होनें 90 के दशक में हिंदी फिल्मों में काम किया था। 1998 में उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली।

 

 

 

फिल्म परंपरा से बॉलीवुड में डेब्यू
रम्या ने 1993 में फिल्म परंपरा से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसे यश चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था। इससे पहले रम्या 14 साल की उम्र से ही तमिल फिल्मों में काम कर रही थीं। रम्या ने अमिताभ बच्चन, विनोद खन्ना, सुनील दत्त, गोविंदा, संजय दत्त, आमिर खान, सैफ अली खान समेत बॉलीवुड के कई सुपरस्टार्स के साथ काम किया।

 

 

 

 

 

 

5 साल बाद ही बॉलीवुड छोड़ा
1998 में रम्या ने बॉलीवुड से ब्रेक ले लिया और उन्होंने अपना फोकस पूरी तरह साउथ की फिल्मों में लगा दिया। लंबे समय तक बॉलीवुड से दूर रहने पर उनसे कई बार सवाल किए गए लेकिन उन्होंने कभी इस बारे में खुलकर बात नहीं की। 17 जून को आइएनएस से बातचीत में उन्होंने बॉलीवुड छोड़ने की बात बताई।

 

 

 

22 साल बाद बॉलीवुड छोड़ने का राज खोला
रम्या को बॉलीवुड से दूर हुए करीब 22 साल हो चुके हैं। उन्होंने बताया कि 90 के दशक में उन्होंने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दीं। लेकिन बाद के दिनों में उनकी कई फिल्में अच्छी नहीं चलीं। उन्होंने कहा इसके बाद जो भी आफर उन्हें मिले उनमें भी दम नहीं दिखा। इस वजह से उन्होंने बॉलीवुड से 1998 में ब्रेक ले लिया।

 

 

 

 

फाइटर में अनन्या पांडे के साथ दिखेंगी
रम्या ने बताया कि अमिताभ बच्चन के साथ एक बॉलीवुड प्रोजेक्ट साइन किया था लेकिन किन्हीं वजहों से वह पूरा नहीं हो पाया। रम्या साउथ फिल्मों की सुपरस्टार हैं। वह तेलुगू फिल्म फाइटर में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे के साथ नजर आने वाली हैं। उनके मुताबिक फिल्म का 50 फीसदी से ज्यादा हिस्सा पूरा हो चुका है और इसे जल्द रिलीज किया जाएगा।…NEXT

 

 

 

Read More:

फ्लॉप फिल्म को दोबारा बनाकर हिट करा लेते थे राजकपूर

डिंपल कपाड़िया ने बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार से की थी शादी पर नहीं चला रिश्ता

मरने से पहले इतने अवॉर्ड छोड़ गए इरफान खान

बॉलीवुड पर कोरोना वायरस का साया, इन फिल्‍मों की रिलीज रुकी और शूटिंग रद

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *