Menu
blogid : 319 postid : 673993

सुजैन को दिखती है किसी और की आंखों में मोहब्बत

सुजैन ने ऋतिक रोशन को तलाक देने का फैसला कर लिया पर क्या अब अर्जुन रामपाल के साथ शादी करने की तैयारी करेंगी सुजैन. सुजैन-ऋतिक के तलाक का कारण अर्जुन रामपाल को बताया जा रहा है पर अब लगता है कि अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी मेहर के बीच तलाक का कारण सुजैन बनेंगी. बॉलीवुड में सालों तक प्यार करने वाले किसी प्रेमी जोड़े के बीच तलाक होना बड़ी बात नहीं है पर ऋतिक और सुजैन इन दोनों के बीच तलाक होगा इस बात की कल्पना शायद ही किसी ने की होगी.


एक ने दिल तोड़ा तो दूसरे ने हाथ थामा


Suzanne-Arjun-Rampalबॉलीवुड सूत्रों के अनुसार, अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी मेहर के बीच झगड़ा चल रहा है. सोशलाइट अंबिका हिंदुजा की पार्टी में अर्जुन रामपाल ने अपनी पत्नी मेहर से सबके सामने चिल्लाकर बात की. दोनों के बीच झगड़े का कारण सुजैन को बताया जा रहा है. जब ऋतिक-सुजैन के बीच तलाक की खबर आई थी तो इस तलाक का सबसे बड़ा कारण अर्जुन रामपाल को बताया गया था पर अर्जुन ने सफाई देते हुए कहा था कि ‘सुजैन-ऋतिक के तलाक के लिए वह जिम्मेदार नहीं हैं’. मुंबई में अपने नए स्टोर की लॉन्चिंग के मौके पर सुजैन ने भी अर्जुन को अपना और ऋतिक का करीबी दोस्त बताते हुए कहा कि ‘अर्जुन हमारे तलाक के लिए किसी भी कीमत पर जिम्मेदार नहीं हैं’.


अर्जुन और सुजैन कुछ भी कहें पर यदि बॉलीवुड सूत्रों की बात पर विश्वास किया जाए तो सुजैन ने अर्जुन के लिए ऋतिक को छोड़ा और अब अर्जुन, सुजैन के लिए अपनी पत्नी मेहर को तलाक देंगे.


यह जनाब गर्लफ्रेंड्स होने के बावजूद भी वर्जिन हैं

एक दुर्घटना ने छीन लिया कंची आंखों वाला सितारा

आखिरकार कर ही दिया अपने प्यार का इजहार


arjun rampal and suzanne

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *