Menu
blogid : 319 postid : 1390595

शादी के 20 साल बाद अर्जुन रामपाल लेंगे पत्नी से तलाक, ऐसी थी लव स्टोरी

बॉलीवुड में पिछले कुछ सालों से उन कपल का तलाक हो रहा है जो कई सालों से एक दूसरे के साथ जुड़े हुए हैं और अब अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी मेहर ने 20 साल की शादी के बाद अलग होने का फैसला किया है। पिछले कुछ सालों से दोनों के बीच रिश्तों में अनबन को लेकर खबरें आ रही थीं। सालों से ये खबरें चल रही है कि दोनों के बीच दूरी का जिम्मेदार ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान को माना जाता रहा है। इसके साथ ही अर्जुन काफी समय स अपनी पत्नी के साथ भी नहीं रह रहे हैं और अब ये रिश्ता खत्म होने के कगार पर आ चुका है।

Shilpi Singh
Shilpi Singh 28 May, 2018

 

 

 

20 सालों का सफर होगा खत्म

 

 

वैसे तो कई समय से दोनों के रिश्ते में दरार होने की खबरें आ रही थी लेकिन अर्जुन के एक इंटरव्यू ने एक बात साबित कर दी की ये कपल अब साथ नही दिखेगा। एक मैगजिन के दिए इंटरव्यू में अर्जुन ने कहा कि, ‘20 सालों के इस खूबसूरत सफर को खत्‍म करने का वक्‍त है। हम दोनों अच्‍छे दोस्‍त रहेंगे और जब एक दूसरे को जरूरत होगी तो साथ भी देंगे’। बता दे किं अर्जुन और मेहर ने 1998 में शादी की थी और उनकी जो बेटियों है महिका और मायरा।

 

मेहर मॉडलिंग की दुनिया में थी बड़ा नाम

 

 

30 नवंबर 1970 को जन्‍मी मेहर ने मॉडलिंग में अपने करियर की शुरुआत की थी और 16 साल की उम्र में यानी 1986 में फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीत लिया था। उस समय अर्जुन रामपाल भी मॉडलिंग में अपना करियर बना रहे थे। मॉडलिंग के इन शुरुआती दिनों में अर्जुन और मेहर एक दूसरे के करीब आए।

 

रैंप वॉक के दौरान पकड़ा था मेहर का हाथ

 

 

अर्जुन रामपाल ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब पहली बार जब वह‍ रैंप पर चले थे तो उन्होंने उनके साथ रैंप वॉक कर रही मॉडल मेहर का डर के मारे हाथ थाम लिया था। उन्होंने बताया था कि जब मैंने करियर की शुरुआत की तब मेहर मॉडलिंग इंडस्ट्री का सफल नाम बन गईं थी।

 

1998 में दोनों ने की शादी

 

 

अर्जुन ने मेहर के बारे में इस बात का भी खुलासा किया कि जब वह हॉस्टल में रहते थे तो उनके कमरे में मेहर का पोस्टर लगा हुआ था। उस दौरान से ही मेहर को अर्जुन बेहद पंसद करते थे और दोनों मॉडलिंग के दौरान साथ औए दोनों ने काफी दिनों तक डेट करने के बाद 1998 में दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया।

 

ऐसा रहा है अर्जुन का करियर

 

 

अर्जुन ने अपना एक्टिंग डेब्यू साल 2001 में फिल्म प्यार इश्क और मोहब्बत से किया था। इस फिल्म में उनका किरदार एक मॉडल का ही था। उन्‍होंने अपने अभिनय और काबिलियत से सभी का ध्‍यान अपनी ओर खींचा। नवोदित अभिनेता के तौर पर उन्‍हें फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार में नामांकन भी मिला, स्‍टार स्‍क्रीन और आइफा अर्वाडस में उन्‍हें नवोदित अभिनेता का पुरस्‍कार भी मिला। मगर अर्जुन रामपाल को पहली कमर्शियल सफलता साल 2007 में आई फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से मिली थी। हालांकि इस फिल्म में अर्जुन रामपाल ने विलेन का किरदार निभाया था।…Next

 

 

Read More:

जल्द पर्दे पर वापसी करेगा ‘कौन बेनगा करोड़पति’, आ रहे हैं बिग बी

क्रिकेट के टाइगर सौरभ गांगुली पर बनेगी बायोपिक, प्रोड्यूसर होंगी एकता कपूर

अगले महीने सलमान टीवी पर लेकर आएंगे ’10 का दम’, जानें क्या होगा खास

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *