Menu
blogid : 319 postid : 1391131

विराट के बाद अब अनुष्का भी पहुंची मैडम तुसाद, यहां लगेगा बोलने वाला मोम का पुतला

Shilpi Singh

12 Jul, 2018

अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की टॉप एक्‍ट्रेसेज में शुमार हैं, कई फिल्मों में वो अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं। लेकिन अब उनके नाम एक और सम्मान जुड़ने वाला है, जिसे जानकर उनके फैंस को जरूर खुशी मिलेगी। दरअसल अनुष्का का वैक्स स्टेच्यू लगने वाला है सिंगापुर में, वो भी बड़े-बड़े दिग्गजों के साथ। खास बात ये है कि ये स्टेच्यू लोगों से बातें भी करता हुआ दिखाई देगा।

 

 

 

अनुष्का शर्मा अब सिंगापुर में आएंगी नजर

 

 

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक अनुष्का शर्मा के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर चल रहे हैं। दरअसल सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूसजियम में अब बाकी सेलेब्‍स के साथ ही अनुष्का शर्मा का भी स्टेच्यू लगेगा। लेकिन इसमें खास बात ये है कि यहां अनुष्का का बोलने वाला वैक्स स्टेच्यू लगाया जाएगा। ऐसा पहली बार हो रहा है जब किसी इंडियन सेलिब्रिटी का बोलने वाला स्टेच्यू मैडम तुसाद संग्रहालय में लगाया जा रहा है। इसकी पुष्टि खुद अनुष्का अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कर चुकी हैं।

 

अनुरोध पर लग रहा है अनुष्का का पुतला

 

 

 

इस म्यूजियम में मीडिया पर्सनैलिटी ओप्रा विन्फ्रे, फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो और रेसिंग ड्राइवर लुईस हैमिल्टन जैसे सितारों के स्टैचू हैं। मैडम तुसाद सिंगापुर के जनरल मैनेजर एलेक्स वॉर्ड ने कहा कि ‘अनुष्का के स्टेच्यू के लिए कई दर्शकों ने उनसे अनुरोध किया था’। बता दें कि हाल ही में एक्‍ट्रेस काजोल का भी वैक्स स्टेच्यू सिंगापुर के इस म्‍यूजियम में लगाया गया था लेकिन अनुष्‍का शर्मा ऐसी पहली इंडियन स्‍टार बनने जा रही हैं जिनका यहां बातें करने वाला स्टेच्यू लगेगा।

 

पति विराट का भी लग चुका है पुतला

 

 

जहां एक तरफ अनुष्का का स्टेच्यू सिंगापुर के मैडम तुसाद म्‍यूजियम में दिखाई देगा वहीं, उनके पति और भारतीय कप्तान विराट कोहली के मोम का पुतला दिल्ली के मैडम तुसाद म्‍यूजियम में लगाया जा चुका है। कोहली को इसमें नीली रंग की टीम इंडिया की जर्सी में दिखाया गया है। इस स्टेच्यू में कोहली पूरी तरह बल्लेबाजी के लिए तैयार हैं और किट पहनकर बल्ला हाथ में थामे हुए हैं।

 

पर्दे पर आएंगी दो फिल्में

 

 

फिल्मों की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म संजू रिलीज हुई है। इसके बाद अनुष्का की ‘सुई-धागा’ और ‘जीरो’ रिलीज होगी। ‘सुई-धागा’ में अनुष्का के साथ वरुण धवन मुख्य भूमिका में है। इसके बाद दिसंबर में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ अनुष्का की फिल्म ‘जीरो’ रिलीज होगी।…Next

 

 

Read More:

एक शो की लाखों फीस लेती हैं कॉमेडियन भारती, पति से हैं 7 साल बड़ी

कभी हेमा पर मरते थे संजीव कुमार, इस वजह से कभी नहीं की शादी

सलमान से होने जा रही थी शादी, लेकिन इस घटना ने संगीता को बना दिया अजहर की पत्नी

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *